अगर नवरात्र के दिन मिले ऐसे संकेत तो समझ जायें माता रानी की आप पर है विशेष कृपा, मिलने वाला है खास फल

1
45

चैत्र महीने के नवरात्र की आज से शुरुआत हो गई है. मां भगवती के विशेष दर्शन पाने के लिए सुबह से मंदिरों में लंबी-लंबी कतारे लगना शुरु हो गई हैं. जैसा कि सभी लोग जानते हैं कि मां भगवती को प्रसन्न करने के लिए कुछ चीजों का प्रसाद के रूप में चढ़ाना जरूरी होता है. कहा जाता है कि जो व्यक्ति नौ दिन तक देवी मां का व्रत रखकर सच्चे मन से पूजा आराधना करता है. उसकी हर मनोकामना पूरी होती है. उस व्यक्ति पर भी नौ दिन तक माता रानी की विशेष कृपा होती है और अगर माता रानी खुश हैं तो इसके संकेत भी मिलते हैं.

अगर नवरात्रि के दिनों सपने में उल्लू दिखाई देता है तो बहुत शुभ माना जाता है. इसका मतलब होता है कि माता रानी आपसे बहुत प्रसन्न हैं. उल्लू देवी लक्ष्मी की सवारी होती है जो आपको धन लाभ के संकेत देता है. मतलब देवी लक्ष्मी का आपके घर में प्रवेश हो सकता है.

 

नवरात्रि के दिनों में अगर कोई सुहागन महिला के दर्शन हो जायें तो इसका मतलब होता है कि आपको साक्षात माता रानी के दर्शन हो गये. साथ ही माता रानी आपसे खुश हैं और आप पर उनकी विशेष कृपा बनी हुई है.

 

अगर आपको सपने में कमल का फूल और नारियल दिखाई दे तो इसका मतलब होता है कि माता रानी बहुत जल्द आपकी परेशानियों का अंत करने वाली हैं. साथ ही इसका एक संकेत होता है कि आपकी पूजा सफल होने वाली है मतलब कोई अच्छा फल मिलने वाला है.

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY