Naagin 3: माहिर को काल के मुंह ऐसे बाहर निकालेगी बेला…भगवान शिव करेंगे चमत्कार

0
445

नागिन 3 के दिलचस्प ट्रेक्स दर्शकों को खूब रास आ रहे है…हर वीकेंड सीरियल में कुछ ना कुछ ऐसा जरुर होता है…जो कि दर्शकों की क्यूरोसिटी को और बढ़ा देता है…पिछले एपिसोड में ही आपने देखा कि बेला के अंदर काफी जहर भर चुका है और अगर कोई इंसान उसे छुएगा तो उसकी मौत निश्चित है।

माहिर बेला से अपने दिल की बात कहता है और उससे बार-बार पूछता है कि अगर वो उससे प्यार नहीं करती है तो उसके साथ क्यों है? आखिर कौन सी वो बात है जो वो उससे छुपा रही है। जहां बेला बार बार माहिर की ओर खींचती चली जा रही है वहीं वो खुद को रोकती भी है, लेकिन जब उसकी हालत खराब होती है तो माहिर उसकी मदद करता है और इसी दौरान वो बेला को छू लेता है। बेला को छूते ही माहिर के अंदर भी जहर भर जाता है और अब उसकी हालत काफी नाजुक हो चुकी है।

माहिर अब मौत के मुहाने पर है…वहीं बेला को एहसास होता है कि वह माहिर के साथ ऐसा नहीं कर सकती है..मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बेला अब अपने सिंदूर की बदौलत माहिर को मौत के मुंह से खींच लाएगी। बेला भगवान शिव से प्रार्थना करेगी और माहिर को बचाने की दुहाई देगी…इस दौरान बेला अपना सिंदूर लेकर भगवान शिव के आगे तब तक प्रार्थना करेगी… जब तक माहिर जिंदा नहीं हो जाता…भगवान शिव भी बेला की इस सच्ची साधना को स्वीकार कर लेंगे और इस तरह से माहिर बच जाएगा।

खैर अब देखना होगा कि बेला और माहिर के बीच पनप रहा ये प्यार आगे तक जाएगा या फिर बदले की आग में बेला माहिर को तिल तिल कर मरते हुए देखना चाहती है। बीते दिनों ही ऐसी भी रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है कि माहिर ही विक्रांत है और समय आने पर वह अपनी असलियत सामने लाएगा।

LEAVE A REPLY