अगर आपकी हथेली में सूर्य पर्वत पर बन रहा है घेरा, तो आपको करोड़पति होने से कोई नहीं रोक सकता

1
46
भले ही आज के समय में बहुत कुछ बदल गया हो लेकिन आज भी लोग हाथों की लकीरों पर बहुत विश्वास करते हैं. आज भी लोगों को हाथों की लकीर दिखवाकर भविष्य जानने की चाह होती है. ज्योतिष को अपना दिखवाकर संतुष्टि महसूस करते हैं लेकिन आज हम आपकी हथेली के ऐसे निशानों को बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप खुद ही अपना भविष्य जान सकते हैं.
अगर आपकी हथेली के गुरु पर्वत पर वृत्त का निशान बना है तो इसका मतलब है कि आप बहुत प्रभावशाली हैं. ऐसे निशान वाले व्यक्ति को उच्च पद पाने के लिए ज्यादा मुसीबतों का सामना नहीं करना पड़ता है. ऐसे व्यक्ति को परिवार और ससुराल से बहुत प्यार और धन मिलता है.
हथेली में शनि पर्वत पर वृत्त का निशान होने का मतलब होता है कि आपको अचानक धन मिल सकता है,या यूं कहे कि अचानक लॉटरी खुल सकती है. ऐसे लोगों को लॉटरी, जुए, सट्टे में बहुत लगाव होता है और इस काम में उनकी किस्मत भी साथ देती है.  शनि पर्वत धन-दौलत का शुभ संकेत होता है.
हथेली पर सूर्य पर्वत पर गोला होने का मतलब होता है ये व्यक्ति कठिन मेहनत कर अपना नाम और सौलत कमाता है
अगर चंद्र पर्वत पर वृत्त हो तो इसका मतलब व्यक्ति बहुत ज्यादा बीमार रहता है. ऐसे व्यक्ति को पानी से दूर रहना चाहिए क्योंकि इन स्थानों पर मृत्यु भी हो सकती है.
बुध पर्वत पर गोले का निशान होने का मतलब होता है कि इस व्यक्ति को बिजनेस में लाभ मिलता है. ऐसे चिन्ह वाले जातक व्यापार में सफलता प्राप्त करते हैं। ऐसे व्यक्ति और विलासिता पूर्ण जीवन जीते हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY