देहरादून- पैसे वापस करने के लिए लड़की ने दूसरी लड़की को बुलाया ऐसी जगह कि वहां का माजरा देखकर छू गये पसीने

1
39

पैसा सिर्फ रिश्ते ही नहीं खराब करता है बल्कि जान पर भी भारी पड़ सकता है. अभी तक आप पुरुषों के पैसो के लेन-देन के किस्से सुनते होंगे. कई बार व्यक्ति को जब पैसे वापस नहीं करना होता है तो वो उस व्यक्ति को जान से मारने की प्लानिंग भी कर लेता है. इस बार ऐसा ही कुछ कॉलेज की दो छात्राओं के साथ हुआ. जिनके बीच 700 रुपये का लेन-देन हुआ था. जब लड़की ने दूसरी लड़की से पैसे मांगे तो उसने कुछ जबाव ना देकर सीधे उसे ऐसी जगह बुलाया जहां उसके साथ मारपीट की. जान से मारने की भी कोशिश भी की जा रही थी लेकिन तब तक पुलिस ने बीच-बचाव करवा दिया.

 

देहरादून के मसूरी रोड स्थित एक कॉलेज में एलएलबी की दो छात्राओं के बीच पैसों का लेन-देन हुआ था. बिहार की रहने वाली छात्रा ने गाजियाबाद की रहने वाली छात्रा को उसके पैसे वापस करने के लिए एक कैफे पर बुलाया. लड़की अपने दिव्यांग साथी के साथ कैफे पर पहुंची लेकिन वहां तो कुछ और ही माजरा देखने को मिला.

 

दूसरी लड़की ने पैसे वापस लौटाने के बजाये अपने दो साथियों के साथ उसके साथ मारपीट करना शुरु कर दिया. जब दिव्यांग साथी ने रोकने की कोशिश की तो छात्रा और उसके दोनों साथियों ने दिव्यांग छात्र के साथ भी मारपीट करना शुरु कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला सुलझाने की कोशिश की लेकिन पीड़ित लड़की आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज और कार्रवाई करने की मांग कर रही थी. पुलिस बार-बार बातों को घुमाती-फिराती रही लेकिन पीड़ित लड़की की रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई.

 

आरोप है कि रकम वापस करने के बजाय छात्रा ने अन्य दो युवकों की मदद से उसके साथ मारपीट कर दी। समर्थन में आए दिव्यांग छात्र से भी मारपीट कर दी। एसओ नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तरफ से अभी तहरीर नहीं आई है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY