‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की इस मशहूर एक्ट्रेस ने इस रोल की वजह से सीरियल को कहा अलविदा, जानकर दंग रह जायेंगे

1
34
चर्चित सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कमाल का ट्विस्ट चल रहा है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. मुख्य किरदार निभाने वाली नायरा यानि शिवांगी जोशी को कार्तिक के मामा की गंदी हरकतों को झेलना पड़ रहा है. जिसे नायरा बताने की कोशिश कर रही है लेकिन उसकी बात पर कोई यकीन नहीं कर रहा है. इस ट्विस्ट को देखने में लोग काफी दिलचस्पी ले रहे हैं, लेकिन इस बीच सीरियल को लेकर बुरी खबर भी आ गई है दरअसल सीरियल की मशहूर अदाकारा ने सीरियल को अलविदा कहे दिया. हालांकि इस अदाकारा से पहले हिना खान और कई टीवी स्टार्स ये रिश्ता क्या कहलाता को अलविदा कहे चुके हैं लेकिन उसकी टीआरपी में बिल्कुल भी गिरावट नहीं आई है.
ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि नायरा की सास का किरदार निभाने वाली सुवर्णा गोयनका यानि पारुल चौहान हैं. हाल ही में पारुल चौहान अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में थीं. लोगों को लग रहा होगा कि अब परिवार की देखभाल के लिए पारुल ने सीरियल छोड़ा है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. सीरियल छोड़ने के पीछे पारुल ने कोई और ही वजह बताई है. पारुल ने बताया कि वो अब दादी मां का रोल नहीं निभाना चाहती हैं. पारुल अब दादी मां का रोल करने में खुश नहीं हैं, इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया.

 

पारुल ने कहा कि करियर की शुरुआत में इस रोल को निभाने में खुश नहीं हूं, हालांकि मैं इस बारे में शो के प्रोड्यूसर रंजन से भी बात कर चुकी हूं. अब उम्मीद है कि पारुल बहुत जल्द किसी ना किसी सीरियल में एक अच्छे किरदार में नजर आयेंगी. पारुल इससे पहले 2007 में सपना बाबुल का विदाई में बेटी का किरदार निभा चुकी हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY