दिव्यांका का एक्स-ब्वॉयफ्रेंड कुछ ही दिन में कर रहा शादी, यहां हुई थी दोनों की मुलाकात

1
43

कसम तेरे प्यार की, बनूं मैं तेरी दुल्हनियां जैसे सीरियल में काम करने वाले और टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा ने भी अब शादी करने का फैसला ले लिया है. दिव्यांका के ब्रेकअप के 6 साल बाद अब शरद भी शादी के बंधन में बधने जा रहे हैं. शरद की शादी के कार्ड भी छप चुके हैं और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं जिससे पता चला है कि 20 अप्रैल को ही शरद रिप्की भाटिया के साथ सात फेरे लेंगे.

7-8 साल तक एक साथ रिलेशन में रहने के बाद दिव्यांका और शरद के ब्रेकअप की खबर सुनकर हर कोई हैरान था. हालांकि इन दोनों ने ही ब्रेकअप के बाद मीडिया से खुलकर बात की लेकिन दोनों ने एक-दूसरे की बुराई कभी नहीं की. उनका ब्रेकअप क्यों हुआ ये तो उनका पर्सनल मैटर है लेकिन दोनों के रिलेशनशिप की दाद तो देनी होगी. जिन्होंने बिना झगड़े के शांति से अगल होने का फैसला लिया.

ब्रेकअप के तीन साल बाद दिव्यांका भी ये हैं मोहब्बते में एक साथ काम करने वाले विवेक दाहिया को डेट करने लगी और उनके साथ शादी कर ली. आज दिव्यांका विवेक दाहिया के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं तो वहीं शरद भी शादी करने जा रहे हैं. दिव्यांका और शरद ने बनूं तेरी दुल्हनियां में एक साथ काम किया था तब से इनका अफेयर शुरु हो गया था.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY