VIDEO: रोहित का मज़ाक उड़ाते रहे पोलार्ड और बटलर.. ऐसा तो दुश्मन भी नहीं करता

0
1335
मुंबई इंडियंस को राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा औऱ मुंबई का विजय रथ रुक गया. इस मैच में राजस्थान की जीत के हीरो जोस बटलर थे लेकिन उन्हीं बटलर के साथ मिलकर मुंबई के किरोन पोलार्ड ने ऐसी गंदी हरकत की, जिसे रोहित के खिलाफ़ साजिश कहा जा रहा है. यही नहीं खुद रोहित को भी यकीन नहीं हुआ कि पोलार्ड ऐसा कर सकता है ।
मुंबई के लिए चौथा ओवर राहुल चाहर कर रहे थे और चौथे ओवर की चौथी ही बॉल सीधे बटलर के पैड पर लगी, ज़ोरदार अपील हुई लेकिन अंपायर ने नॉटआउट करार दिया लेकिन राहुल चाहर DRS की जिद करने लगा जिस पर रोहित शर्मा ने भी जूनियर की बात मानते हुए, रिव्यू ले लिया।
अब थर्ड अंपायर ने रिप्ले में चेक किया. जिस पर इमपैक्ट आउटसाइड आ रहा था यानि बल्लेबाज़ को नॉट आउट करार दिया अब यहां तक तो ठीक था मगर इसके बाद जो हुआ वो बेहद हैरान करने वाला था। मुंबई के बड़े खिलाड़ी और पिछले मैच में कप्तानी करने वाले किरोन पोलार्ड, बटलर के नॉटआउट होने के बाद उन्हें बधाई देने उनके पास गए. पोलार्ड और बटलर बातें करते हुए काफी देर तक हंसते रहे और पोलार्ड ने उन्हें नॉटआउट रहने की बधाई दी।
अब यहीं पर देखिये पहले तो रोहित शर्मा की नज़र उन पर नहीं गई लेकिन जैसे ही रोहित की नज़र उस तरफ गई तो रोहित ने क्विंटन डि कॉक तक से कहा कि देखो ये क्या कर रहा है, यानि खुद रोहित पोलार्ड की हरकत से खुश नहीं थे।
अब ये ठीक है कि बटलर और पोलार्ड अच्छे दोस्त हो सकते हैं और कई लीगों में वो साथ खेलते रहे हैं लेकिन एक करो या मरो के मैच में आपकी टीम मुश्किल में आती है तो आप विरोधी के साथ मिलकर जश्न मनाते हो. ये तो मुंबई के खिलाफ़ साजिश ही कही जाएगी.

जिस पर खुद कप्तान रोहित शर्मा को भी यकीन नहीं हुआ और बाद में बटलर की ही पारी ने मुंबई को मैच हरा दिया।

LEAVE A REPLY