राहुल गांधी के प्यार में पागल हुई ये अभिनेत्री, पाने के लिए नवरात्र के व्रत रखकर किया प्यार का इजहार

1
83

मर्दानी, चलो दील्ली जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाली अभिनेत्री माहिका शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने विवादित बयानों और बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस बार वो किसी बोल्ड तस्वीर को लेकर नहीं बल्कि प्यार में पागल होने के कारण सुर्खियों में हैं. माहिका जिसके प्यार के लिए तड़प रही हैं वो और कोई नहीं बल्कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हैं. जी हां…सुनकर हैरानी जरूर हुई होगी लेकिन इस अभिनेत्री ने पूरी आस्था से राहुल गांंधी को पाने के लिए चैत्र नवरात्र का व्रत रखा और राहुल के प्रति प्यार का इजहार भी किया.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखते हुए माहिका ने लिखा मैंने राहुल गांधी की जीत के लिए नवरात्र का व्रत रखा है और उनके लिए माता से प्रार्थना की है.

माहिका ने राहुल गांधी की हंसती हुई तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मैं उनसे प्यार करती हूं, क्योंकि वो अपनी पागल बातों से लोगों को हंसाते रहते हैं और लोगों के चेहरे पर हंसी लाना एक राजा की जिम्मेदारी है, मुझे उनका ये अंदाज बहुत पसंद है.

माहिका ने अपने दिल की बात ये मजाक में की है या फिर सच में कही है ये तो वहीं जानती है लेकिन माहिका की इस पोस्ट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. लोगों ने इसे सच समझ लिया है. एक यूजर का कहना है कि इस मॉडल ने अपनी करियर अभी शुरु ही किया है कि खत्म करने भी जा रही है. इससे पहले माहिका विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की भारत वापसी पर इंतजार में अपनी बिकिनी तस्वीर शेयर कर चुकी हैं जिसको लेकर वो खूब ट्रोल हुई थीं. माहिका जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड डैनी डी के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘द मॉडर्न कल्चर’ में नजर आएंगी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY