बेहद हॉट हैं विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसल की पत्नी, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

1
58

विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसल मैदान में तो अपनी कमाल की बल्लेबाजी से सुर्खियों में रहते ही हैं, साथ ही वो अपनी पर्सनल लाइफ में भी किसी हीरो से कम नहीं है. जैसा कि आप देख ही रहे होंगे कि मौजूदा आईपीएल सीजन में रसल ने 13 गेंदों में नाबाद 48 रन की पारी खेलकर तूफान ला दिया था. पूरी दुनिया में रसेल के इस तूफान की जोरों-शोरों से चर्चा हुई.

खैर, रसल की धूंआधार पारी तो आप रोज ही देखते होंगे लेकिन शायद उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में अभी आपको खबर नहीं हुई होंगी. जी हां…रसल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी पत्नी बेहद हॉट हैं. कहा जाता है कि अगर रसल की पत्नी मैदान में आ जायें तो दिग्गज खिलाड़ियों की पत्नियों की खूबसूरती और हॉटनेस फीकी पड़ जायेगी.

रसल की पत्नी का नाम जेसिम लाॅरा हैं वो पेशे से मॉडल हैं. रसल को देखकर जेसिम उन्हें दिल दे बैठी थीं. इनकी दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला और फिर 2016 में आंद्रे रसल ने जेसिम लॉरा से शादी करने का फैसला कर लिया. शादी से पहले दोनों ने कई साल तक एक-दूसरे को डेट किया. आज दोनों की एक क्यूट सी बेटी भी है. लॉरा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से यूजर्स को दीवाना बना देती हैं. लॉरा का इंस्टाग्राम हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है.

आपको बता दें कि 29 अप्रैल 1988 को जन्मे आंद्रे रसल जमैका के एक क्रिकेटर हैं, जो इंटरनेशनल क्रिकेट में वेस्ट इंडीज टीम के लिए खेलते हैं और घरेलू क्रिकेट में जमैका का प्रतिनिधित्व करते हैं. आंद्रे रसेल दुनिया के ऐसे ऑलराउंडरों में से एक हैं जिन्हें मैच को बदलने में समय नहीं लगता है वो तो आप इन दिनों आईपीएल सीजन में देख ही रहे होंगे.

2012 में आईपीएल से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आंद्रे रसेल को उस वक्त दिल्ली डेयरडेविल्स ने 3 करोड़ रुपये में खरीदा था.
उसके बाद 2014 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने आंद्रे रसेल को 60 लाख रुपये में खरीदा था. वहीं मौजूदा 12वें सीजन में केकेआर फ्रेंचाइजी ने उनको 8.5 करोड़ रुपए में रिटेन किया.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY