पत्नी को छोड़ इस खूबसूरत लड़की के साथ मस्ती करते दिखे शाहिद, देखकर मीरा को आ जायेगा गुस्सा

1
31

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. फैंस जानना चाहते हैं कि उनके पसंदीदा एक्ट्रर या एक्ट्रेस का अफेयर किससे चल रहा है या किससे शादी की है. इन्हीं में से एक सुपरस्टार शाहिद कपूर हैं, जो अपनी खूबसूरत पत्नी मीरा राजपूत को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. मीरा का फिल्मों से कोई ताल्लुक नहीं है लेकिन फिर भी वो अपनी फिटनेस और खूबसूरती के चलते लाइमलाइट में रहती हैं. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है.

हर कोई जानता है कि शाहिद अपनी पत्नी मीरा से बहुत प्यार करते हैं. हां वो बात अलग है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तरह शाहिद के भी शादी से पहले कई अफेयर रहे चुके हैं, लेकिन शादी के बाद वो पूरा फोकस अपनी फैमली पर देने लगे हैं. शाहिद और मीरा को अक्सर अपने बच्चों के साथ घूमते-फिरते देखा जाता है, लेकिन इस बार मीरा की जगह कोई और ही लड़की शाहिद की बाहों में नजर आई. देखिये तो आखिर कौन है ये खूबसूरत लड़की…

शाहिद जिस लड़की के साथ पार्टी एंजाए करते दिखे वो और कोई नहीं बल्कि उनकी अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह की हिरोइन है, जिसका नाम कियारा आडवाणी है. जी हां…शाहिद इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी काम कर रही हैं.

फिल्म की शूटिंग के दौरान कियारा और शाहिद के बीच इतनी अच्छी बोडिंग हो गई है कि वो आप खुद ही देख सकते हैं. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद एक पार्टी का आयोजन किया गया. जिसमें शाहिद और कियारा की मस्ती को खूब नोटिस किया गया है.

तस्वीरों में देख सकते हैं कियारा शाहिद के साथ खूब हंसी-ठहाके लगाती नजर आ रही हैं. शाहिद भी अपनी इस दोस्त के साथ खूब खुश दिख रहे हैं. आपको बता दें, कबीर सिंह की फिल्म एक पागल प्रेमी और एक विद्रोही की कहानी है. अब फिल्म कैसी जाने वाली हैं वो तो 31 जून को ही पता चल पायेगा. आपको बता दें, कियारा एम एस धोनी, फगली जैसी कई फिल्मों नजर आ चुकी हैं वहीं अब वो कलंक फिल्म में भी नजर आने वाली हैं, जो 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY