VIDEO: इंजेक्शन लगाकर खेल रहे मैच.. बिना सहारे खड़े भी नहीं हो पा रहे धोनी, रो पड़ेंगे आप

1
3342
महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल में इस बार भी टॉप पर है और धोनी की टीम लगातार मैच जीत रही है मगर इस बीच केकेआर के साथ मैच के बाद जो दिखा उसने सभी को हैरान कर दिया क्योंकि धोनी की हालत बेहद खराब हो चुकी है और वो बिना सहारे के खड़े भी नहीं हो पा रहे हैं.
असल में कई दिन से खबर आ रही थी कि धोनी की कमर में बहुत तेज दर्द है और वो कमर दर्द से परेशान हैं. अब इधऱ केकेआर के साथ सीएसके का कोलकाता में मैच हुआ और मैच जैसे ही खत्म हुआ, तो जो दिखा, उसने सीएसके और धोनी के फैंस को परेशान कर दिया क्योंकि धोनी खुद खड़े भी नहीं हो पाए.
जी हां चेन्नई की जीत के बाद धोनी ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए थे और जैसे ही विजयी शॉट लगा तो सभी जश्न मनाने लगे मगर धोनी उठ नहीं पाए. इसके बाद वहीं पर मौजूद एक सपोर्ट स्टाफ ने पीछे से धोनी को पकड़कर उठाया. जी हां धोनी खुद उठ पाने में असमर्थ हैं. यही नहीं खबर तो ये भी है कि धोनी को लगातार कमर में दर्द है और वो इंजेक्शन लगाकर मैच में खेल रहे हैं।

इससे पहले भी कई बार उन्हें कमर में हाथ लगाते हुए देखा गया. इस मैच में भी उन्हें इलाज कराना पड़ा था और अब तो तस्वीर बिल्कुल साफ हो चुकी है कि धोनी की कमर की हालत बेहद खराब है. तो ऐसे में आप धोनी के लिए बस दुआ करो।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY