जब लारा दत्ता ने पति को बताया कि डायरेक्टर मेरे सामने करता था अश्लील हरकतें, तो पति ने दिया ऐसा जबाव

1
53

फिल्म इंडस्ट्री की चमकती दुनिया के पीछे कितने काले कारनामें छिपे हैं वो तो सिर्फ इंडस्ट्री में काम करने वाले सेलिब्रिटीज ही जानते होंगे. पिछले साल मींटू कैंपेन के जरिए कई काले कारनामें उजागर भी हुए थे. जिसमें कई अभिनेत्रियों के साथ हुई दर्दिंगी के बारे में पता चला था. हैरानी की बात ये है कि इन अभिनेत्रियों के साथ दरिंदगी करने वाले कोई बाहर के नहीं बल्कि इंडस्ट्री के लोग होते हैं, फिल्मों में काम दिलवाने के लिए अभिनेत्रियों के साथ घटिया हरकतें करते हैं. आधी से ज्यादा अभिनेत्रियां इंडस्ट्री की इन हरकतों की शिकार हो चुकी लेकिन मुंह खोलने के लिए शायद ही कोई हिम्मत जुटा पाता है. पिछले साल आपने तनुश्री दत्ता से लेकर रिचा चड्डा, विघा वालन जैसी कई अभिनेत्रियों के किस्से सुने होंगे जो यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं और लाला दत्ता भी इस उत्तीपड़न की शिकार हो चुकी हैं.

अभिनेत्री लारा दत्ता ने बताया था कि जिस वक्त वो फिल्म हाउसफुल की शूटिंग कर रही थीं उस वक्त फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान बेहद घिनौना बर्ताव करते थे. लारा ने अपनी इस बात को अपने पति को बताया था. जिसके बाद पति ने पिछले साल चल रहे मींटू कैंपेन में बयान दिया था. पति महेश भूपति ने मीडिया के सामने कहा था कि लारा ने जब मुझे बताया कि साजिद मेरी साथ की को-एक्ट्रेस के साथ अश्लील हरकतें करते हैं तो मैंने लारा से कहा इसमें तुम्हारी भी गलती हैं.

महेश ने कहा कि तुम लोग साजिद की अश्लील हरकतों को क्यों सहते हो. महेश ने बताया कि एक दिन तो लारा के साथ उसकी करीबी दोस्त हेयर ड्रेसर जब घर पर आई तो उसने भी यही बताया कि साजिद अक्सर ऐसी हरकतें करता रहता है. आपको बता दें लारा कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन ऐसा लगता है कि उन्हें इंडस्ट्री में कई अश्लील हरकतों को झेलना पड़ा होगा जिसके बाद उन्होंने फिल्में बनाना कम कर दिया.

16 अप्रैल को गाजियाबाद में जन्मी लारा 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब भी जीत चुकी हैं. फिल्मी करियर में भी उन्होंने अंदाज, पार्टनर, सिंग इज किंग, नो एंट्री जैसी कई फिल्में बनाकर नाम रोशन किया. आज आज अपनी फैमली के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY