टिक-टॉक वीडियो बनाते वक्त लड़के ने सच में कर दिया घिनौना काम, दो आरोपी गिरफ्तार

1
38

सोशल मीडिया का चर्चित प्लेटफॉर्म टिकटॉक का क्रेज युवाओं पर खूब चढ़ा हुआ है. युवा एक से एक फनी, इमोशनल, सैड, लविंग वीडियो बनाकर टिकटॉक पर शेयर कर रहे हैं. कई टिकटॉक वीडियो के कारण लोग रातों-रात स्टार बन गये. हाल ही में आपने देखा होगा टिक-टॉक के माध्यम से आलिया भट्ट की हमशक्ल लड़की कैसे रातों-रात स्टार बन गई. आलिया भट्ट की हमशक्ल होने के बाद रातों-रात उस लड़की के फॉलोअर्स लाखों में पहुंच गये, लेकिन आज टिक-टॉक को लेकर बुरी खबर आई है. टिक-टॉक वीडियो बनाते वक्त लोग सच में ऐसी खतरनाक चीजों का इस्तेमाल करने लगे हैं. कि उन्हें खुद नहीं पता कि उनका ये मजाक उनकी जान पर भारी पड़ जायेगा. आज हम आपकों टिक-टॉक वीडियो का ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसमें टिक-टॉक वीडियो के कारण एक युवक की मौत हो गई.

हाथ में पिस्टल लेकर बना रहे थे टिक-टॉक वीडियो 

दिल्ली के बाराखंभा इलाके में रहने वाला एक युवक हाथ में असली पिस्टल लेकर टिकटॉक वीडियो बना रहा था. वीडियो बनाने के दौरान गोली चल गई और कार चलाने वाले युवक के लग गई. गोली लगने से युवक की वहीं मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पिस्टल को बरामद कर कार में बैठे दोनों दोस्तों को गिरफ्तार किया.

जांच के दौरान पता चला चारों दोस्त इंडिया गेट घूमने जा रहे थे. मौज-मस्ती करके वापस आ रहे दोस्तों को टिक-टॉक वीडियो बनाने का विचार आया और उन्होंने टिक-टॉक वीडियो खास बनाने के लिए पिस्टल निकाली और मोबाइल में टिक-टॉक एप्लीकेशन ऑन करली. वीडियो बनाते वक्त गोली चल गई और दूसरे दोस्त के गाल में जा लगी.

वीडियो बनाते वक्त दोस्त के सच में लग गई गोली

दोस्त के मर जाने के बाद दोनों दोस्तों ने अपने आपको बचाने के लिए फौरन ही पिस्टल को छिपा दिया और मृतक दोस्त को हॉस्पिटल ले जाने के बाजये उसके एक रिश्तेदार के घर ले गये. जहां उन्होंने बताया कि किसी ने गोली मार दी. जांच के बाद दोनों दोस्तों की घटिया हरकत सामने आई.

टिक-टॉक वीडियो बनाने के शौकीन हो जायें सावधान

एक तरफ जहां सोशल मीडिया लोगों के लिए मनोरंजन, जानकारी, सुविधा देने के लिए एकमात्र सहारा बन रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ लोगों की जान की दुश्मन भी बन रही हैं. अब टिक-टॉक तो ना जाने कितने युवा अपने मनोरंजन के लिए इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अगर आप इसमें पिस्टल जैसी खतरनाक चीजों का इस्तेमाल करेंगे तो वो आपके लिए खतरा ही बनेगा.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY