चलती बाइक में लगी भीषण आग फिर हुआ कुछ ऐसा कि निकल गई सबकी चीख, बाइक पर दपंति समेत मासूम बच्चा था सवार

1
33
जाको राखे साइयां मार सके ना कोई कहावत कब सच हो जाये कुछ कहा नहीं जा सकता है. आज हम आपको इस कहावत का एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आपकी भी धड़कने तेज हो जायेंगी. ये कहावत तब सच हो गई जब लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक नवदंपति बाइक पर सवार होकर कन्नौज से मैनपुरी के लिए जा रहा था. थोड़े रास्ते पहुंचने के बाद नवदंपति की बाइक में भीषण आग लग गई. तेज हवा के कारण बाइक में लगी आग का अंदाजा दंपति को लग ही नहीं पाता है और जब तक पता चलता तब तक आग ने पूरी बाइक को अपनी भयांकर लपटों से घेर लिया था. उसके बाद जो हुआ वो नजारा देखकर सड़क पर चल रहे सभी लोगों के पसीने छू गये.
हाइवे पर बड़ा धमाका होने वाला ही था कि तब तक KM- 108 से अगले प्वाइंट पर जाते समय पीआरवी कर्मियों ने देखा कि पीआरवी को तेजी से क्रास कर गुजरी एक मोटरसाइकिल में तेज आग लगी हुई है. फिर क्या पीआरवी कर्मियों ने एक रक्षक की तरफ मोटरसाइकिल के पीछे अपनी गाड़ी भगा दी और रास्ते चलते दंपति को रोकने के लिए तेज-तेज से आवाजे लगाने लग गये. पीआरवी कर्मियों ने फौरन ही यूपी 100 को नंबर लगावाकर आगे से बाइक को रुकवाया. गाड़ी रुकने के बाद आग बुझाई.
दंपति के पास एक छोटा बच्चा भी था. अगर पुलिस उसी वक्त हरकत में नहीं आती तो शायद दपंति के साथ मासूम के साथ भी बड़ा हादसा हो सकता था. पुलिस के इस काम की हर कोई तारीफ कर रहा है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY