शादी की पहली रात दूल्हे ने दुल्हन से पूछा ऐसा सवाल कि अगली सुबह उजड़ गई दुल्हन की मांग

1
36

उत्तरा प्रदेश के बांदा में शादी के महज कुछ घंटों बाद दुल्हन की मांग उजड़ गई. सोचो जरा उस दुल्हन पर क्या बीत रही होगी जो सात जन्म तक साथ रहने का वादा कर आई थी और सात दिन भी साथ नहीं रहे पाई. शादी के दूसरे दिन दूल्हा सही-सलामत खाना खाता है और अपने अलग कमरे में सोने चला जाता है. जब सुबह दूल्हे के कमरे का दरवाजा खुलता है तो अंदर का नजारा देखकर परिवारवालों के पैरो तले जमीन खिसक जाती है. पूछताछ में दुल्हन ने बताया एक सवाल पूछकर वो कहीं बाहर चले गये थे.

 

परिवार में मातम पसर गया किसी को समझ ही नहीं आ रहा कि आखिर उनके बेटे ने आत्महत्या क्यों की. जहां एक तरफ गांव वालों का कहना है कि मृतक लड़का इतना सीधा था कि कभी उसका किसी से झगड़ा ही नहीं होता था, तो वो आत्महत्या कैसे कर सकता है. वहीं पुलिस ने जब मृतक नई दुल्हन से पूछताछ की तो दुल्हन ने बताया कि उन्होंने मुझसे मेरी परीक्षा के बारे में पूछा था उसके बाद वो अपना फोन मेरे पास छोड़कर चले गये थे.

 

दुल्हन ने बताया कि 3 से 5 के बीच उनकी भाभी का फोन आया, जो कहे रही थी कि उसे एक दिन भी आये नहीं हुआ और ये सब क्या हो रहा है. दुल्हन की इस बात को परिवार वालों ने आगे नहीं बताई. वहीं पुलिस परिवारों वालों से पूछताछ करने में जुटी हुई है. लड़के की मौत से दुल्हन की जिंदगी शुरु होने से पहले ही खत्म हो गई.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY