आलिया को बार-बार शर्मिंदा कर कंगना ले रही हैं 13 साल पुराना बदला, बहन ने बताया चौंकाने वाला सच

1
28

अभिनेत्री कंगना रनौट हाथ धोकर आलिया भट्ट के पीछे पड़ी हैं. वैसे तो अक्सर वो अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियोंं में रहती हैं, लेकिन काफी समय से उन्होंने आलिया भट्ट को अपना शिकार बना लिया है. कभी कटपुतली बोलती हैं तो कभी उनके नाम से शर्मिंदगी महसूस करती हैं और अब कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने आलिया भट्ट के परिवार को विवादित बयानों के घेरे में खड़ा कर दिया है. कंगना की बहन ने आलिया के पिता महेश भट्ट को लेकर ऐसी बात बताई जिससे यही माना जा रहा है कि कंगना 13 साल पुराना बदला ले रही हैं.

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने बताया कि 13 साल पहले जब कंगना 19 साल की थी तब वो अपनी फिल्म वो लम्हे को थिएटर में देखने पहुंची थीं, लेकिन वहां पहुंचते ही आलिया के पिता ने कंगना के चप्पल फेंक कर मारी थी. रंगोली ने बताया कि कंगना को उन्हीं की फिल्म महेश भट्ट ने नहीं देखने दी. उसके बाद कंगना घर आकर बहुत रोई थी. अब महेश ने कंगना क्यों चप्पल फेंक कर मारी इसके बारे में रंगोली ने बताया नहीं, और ना ही इस बात का पता कि ये बात सच भी है या नहीं, लेकिन जिस तरह से रंगोली ने आलिया की मां सोनी राजदानी को ये बात ट्विटकर लिखी तो बॉलीवुड में भूचाल आ गया.
दरअसल ट्विटर पर रणदीप हुड्डा ने आलिया की तरीफ करते हुए लिखा कि सबसे प्यारी आलिया मैं तुम्हारी कमियाबी से बहुत खुश हूं. मैं बहुत खुश हूं कि तुम किसी भी काम चलाऊ और लगातार विक्टिम बन रही एक्ट्रेस के विचारों से खुद को और अपने काम को प्रभावित नहीं होने दे रही हो. अब रणदीप की ये तारीफ रंगोली से देखी नहीं गई और उन्होंने अपनी भड़ास निकालने के लिए आलिया की मां को टैग कर ट्विट कर दिया.
रंगोली ने सोनी राजदान के एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि डियर सोनी जी, महेश भट्ट ने अपनी फिल्मों में कंगना रनौत को कभी ब्रेक नहीं दिया, बल्कि सबसे पहला ब्रेक अनुराग बसु ने दिया था. महेश भट्ट जी केवल एक क्रिएटिव डायरेक्टर थे वो भी अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में, वो उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस नहीं था. रंगोली ने आगे लिखा कि कंगना ने फिल्म वो लम्हे के बाद कंगना ने उनके साथ फिल्म धोखा में काम करने से मना कर दिया था क्योंकि उसमें कंगना को एक सूसाइड बॉम्बर का किरदार निभाना था.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY