काफी दिनों से फिल्म कलंक का लोग कर रहे थे इंतजार, जब देखने पहुंचे तो ट्विटर पर बताई ऐसी बातें

1
48

आखिरकार आज कलंक फिल्म देखने वाले दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ. जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरु हुई तब से लोगों में इसके जल्दी रिलीज होने का इंतजार होने लगा था. हाल ही में फिल्म कलंक का ट्रेलर और गाने रिलीज होने पर तो आपने इस फिल्म की ब्रेसबी देख ली होगी कि किस तरह से एक दिन में गाने के लाखों में व्यूज पहुंच गये थे. ऐसा ही कुछ आज फिल्म के रिलीज होने पर हुआ. फिल्म में आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, सिद्धार्थ रॉय कपूर और संजय दत्त ने गजब की एक्टिंग की. मूवी हॉल में लोगों की काफी भीड़ नजर आई लोगों ने फिल्म देखकर ट्विटर पर अपनी राय भी रखी.

 

एक तरफ जहां फिल्म समीक्षक तरण आर्दश साहित बाकी समीक्षकों ने फिल्म की खूब तारीफ की और अपनी राय रखी तो वहीं यूजर्स ने भी अपनी राय रखते हुए कहा कि कलंक और देवदास फिल्म में कुछ ज्यादा फर्क नहीं है. किसी ने लिखा कलंक में ड्रामा, इमोशन सहित एक्शन का भरपूर डोज डाला गया है.

एक ने तो लिख दिया कि इस फिल्म ने एक बार फिर से दिल वाले दुल्हनियां ले जायेंगे फिल्म के एक सीन की याद दिला दी. कुल मिलाकर फिल्म का क्रेज लोगों के प्रति दौड़ रहा है. खैर, आज तो पहला ही दिन रहा है लेकिन 2 या 3 दिन में ही फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई का पता ही चल जायेगा.

हितेन तेजवानी ने लिखा- कलंक में वरुण धवन की पॉवर पैक्ड परफॉर्मेंस आपका दिल जीत लेगी. शानदार मेरे दोस्त. तुम जफर के रोल में बेहतरीन लगे हो. इस फिल्म को मिस ना करें.

एक यूजर ने लिखा- कलंक मैजिकल है. आलिया आप एक अद्भुत अभिनेत्री हैं. वरुण धवन आपने जफर के रोल में किस कदर खून, पसीना बहाया है ये आउटस्टैंडिंग है. आदित्य और कुणाल खेमू का अच्छा काम.

एक दूसरे यूजर ने मूवी को अमेजिंग बताया है. लोग कलंक के ग्रैंड विजुअल्स और ग्लोरियस परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं. वरुण धवन और आलिया भट्ट के काम को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

गौरतलब है कि फिल्म कलंक की कहानी सन् 1945 की है जब भारत अंग्रेजों के अधीन था. उस वक्त की प्रेम कहानी को दर्शाया गया है. फिल्म का सेट बहुत जबरदस्त बनाया गया है. फिल्म के बजट की बात करें तो ये फिल्म 80 करोड़ के बजट में बनाई गई है. फिल्म को लेकर तरण आदर्श ने ट्वीट किया: भारत में ‘कलंक’ (Kalank) को  4000 और विदेशो में इसे 1300 पर रिलीज किया गया है. कुल मिलाकर इसे 5300 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. महावीर जयंती और गुड फ्राइडे के मौके पर इस फिल्म को खूब बूस्ट मिलने की संभावना है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY