‘ये हैं मोहब्बतें’ के बाद अब ‘नजर’ भी हो रहा बंद, वजह जानकर हर कोई हैरान

1
32

चर्चित सीरियल ये हैं मोहब्बतें के ऑफ-एयर की खबर सुनकर फैंस को झटका लगा ही था कि अब शो नजर को लेकर भी ऐसी खबर आ गई. हालांकि नजर को देखने में दर्शक काफी दिलचस्पी ले रहे हैं इस बीच सीरियल के बंद होने की बात आ गई है. नजर को बंद करने के पीछे दो कारण बताये जा रहे हैं. एक कारण तो ये है कि स्टार प्लस पर कोई नया शो आने वाला है जिसकी वजह से नजर को हटाया जा रहा है, अब दर्शकों को लग रहा होगा कि नजर को ही क्यों हटाया जा रहा है तो इसके पीछे भी एक वजह है.

दरअसल नजर को लेकर पहले ही तय कर लिया गया था कि नजर को सिर्फ छह महीने चलाया जायेगा लेकिन शो की टीआरपी लगातार सफलता मिलने के बाद शो को जून तक बढ़ा दिया गया था अब वहीं दूसरा शो भी आ रहा है जिसकी वजह से नजर को हटाना पड़ रहा है.

शो में इन दिनों काफी अच्छा ट्विटस्ट चल रहा है. शो में चैताली राठौड़ का रोल निभाने वाली अशिता धवन ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया है. अशिता धवन ने बताया कि अब बहुत जल्दी हमारा कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म होने वाला है, अशिता आगे कहती हैं कि मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है क्योंकि शो बहुत अच्छा चल रहा है ऐसे में उसे बंद करना ठीक नहीं है. हालांकि नजर के मेकर्स की ओर से इस खबर पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY