‘भाबीजी घर पर हैं’ के इस स्टार ने की शादी, तस्वीर शेयर करते हुए कहा- मैं नई दुनिया में पत्नी के साथ…

1
101

मशहूर कॉमेडी सीरियल भाभी जी घर पर हैं हर घर में मशहूर है. अँगूरी भाभी और गोरी मैम की एक्टिंग ने हर किसी को दीवाना बना रखा है. प्रेग्नेंसी की वजह से पिछले कुछ समय से गोरी मैम सीरियल में नजर नहीं आ रही थीं. जिसकी वजह से सीरियल में कुछ खास मजा नहीं आ रहा था, वहीं अब खबर आ रही है कि गोरी मैम यानि सौम्या टंडन बहुत जल्द सीरियल में वापसी करने वाली है. ये खबर सुनकर फैंस खुश हो गये थे इस बीच एक फैंस को एक और खुशखबरी सुनने को मिल गई. फैंस की दूसरी खुशखबरी सीरियल में मलखान का किरदान निभाने वाले दीपेश भान की शादी है.

 

जी हां…दीपेश भान ने शादी कब की इसका तो पता नहीं है लेकिन दीपेश ने इस खुशी को खुद ही लोगों के बीच शेयर किया है. दीपेश ने अपनी दुल्हन के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मेरी शादी हो चुकी है और मैं नई दुनिया में पत्नी के साथ एंट्री मार चुका हूं. शादी के जोड़े में शेयर की गई तस्वीर में दीपेश और उनकी पत्नी बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं. फैंस ने उनकी इस नई शुरुआत की शुभकामानएं भी दी.

आपको बता दें, सीरियल में दीपेश कभी चाय के खोके पर तो कभी दोस्तों के बीच चटकारियां लेते नजर आते हैं. इस सीरियल से दीपेश काफी लोकप्रिय हुए हैं. इस सीरियल से पहले दीपेश 5 सीरियल में काम कर चुके हैं. वहीं दीपेश से पहले इसी साल सीरियल के सलीम जैदी भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY