खिलौने से 2 साल की बच्ची के साथ दर्दनाक हादसा, मौत होने से खिलौनों से हो गई नफरत

0
33

बच्चा रोता है तो उसे खिलौना देकर चुपा लिया जाता है, खिलौना पाकर बच्चा के चेहरे पर खिलखिलाहट आ जाती है लेकिन उस पिता ने सोचा भी नहीं था कि एक खिलौने की वजह से उसके बच्चे की मौत हो जायेगी. टीवी एक्टर प्रतीश वोरा की 2 साल की बेटी की खिलौने की वजह से मौत हो गई. खिलौने की वजह से मासूम बच्ची को अपनी आंखों से सामने दम तोड़ते देख प्रतीश को खिलौने से नफरत होने लगी है.

 

प्रतीश वोरा ने बताया कि 8 मई को उनकी बच्ची प्लास्टिक के खिलौने से खेल रही थी. घर के लोगों को नजर क्या हटी कि बच्ची ने खिलौने को मुंह में रख लिया और निगल लिया. बच्ची के गले में प्लास्टिक का खिलौना फंसने से वो बुरी तरह से रोने चीखने लगी. खिलौना फंसने से बच्ची की सांसे बंद हो गई. घर के लोगों ने बच्ची का खिलौना निकालने की बहुत कोशिश की लेकिन तब तक बहुत लेट हो चुकी थी.

जब तक प्रतीश वोरा सूट करके घर पहुंचे तब तक बच्ची मर चुकी थी. अचानक से पिता ने बच्ची के मरने की खबर सुनी तो वो सदमें में आ गये. उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि कुछ घंटे पहले ही वो अपनी बच्ची को घर में खेलता हुआ छोड़कर आये थे और अचानक से उसकी मौत हो गई. अचानक से हुई बच्चे की मौत को किसी भी माता-पिता को समझना बहुत मुश्किल है.

 

आपको बता दें, प्रतीश तारक मेहता का उल्टा चश्मा, क्राइम पेट्रोल और प्यार के पापड़ जैसे कई शोज में नजर आ चुके हैं. पापड़ शो में एक्टर नंदू की भूमिका निभाते दिखे थे। ऐसे कई कॉमेडी सीरियल्स में एक्टर काम कर दर्शकों का मनोरंजन कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY