अलवर गैंगरेप- पुलिस के सामने आई थी शरीर नुचवाने की धमकी, जब हैवानियत का वीडियो हुआ वायरल तब…

0
144

रेप की खबर मिलना तो दूर जब रेप हो जाता है उसके बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है. अलबर गैंगरेप में पति के सामने पत्नी का गैंगरेप होता रहा, वेबश पति को कुछ कर नहीं पाया लेकिन पुलिस भी कानों में तेल डालकर बैठी रही. जब तक हैवानियत का वीडियो अपलोड नहीं हो गया तब तक पुलिस ने अपने कानों की रुई नहीं हटाई. थानागाजी पुलिस स्टेशन के इंचार्ज को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया, जबकि एसपी को हटा दिया गया है. पीड़ित महिला का कहना है कि वो एसपी ऑफिस भी शिकायत करवाने गये थे लेकिन वहां कोई कार्रवाई नहीं की गई, यहां तक कि उनके सामने ही आरोपियों का धमकी भरा फोन आया था.

 

26 अप्रैल को पति-पत्नी शॉपिंग के लिए निकले थे तभी दो बाइक सवाल 5-6 लोगों ने उनका पीछा किया और सुनसान जगह पर ले जाकर पति को डंडों से मारा जबकि पत्नी का पांचों आरोपियों ने रेप किया. 6 आरोपी घिनौनी वीडियो बनाता रहा ताकि बाद पैसों के लिए ब्लैकमेल कर सके. घटना वाले दिन आरोपियों ने 2000 रुपये लूट लिये थे और कुछ देर बाद 9000 रुपये की मांग फोन आया.

 

पैसे नहीं मिलने पर एक आरोपी ने वीडियो भी अपलोड कर दिया. जिसके बाद पुलिस शख्ती में आई. पीड़ित पति का कहना है कि वो शिकायत करने गये थे लेकिन एसपी ने उनसे कहा कि मामला की जांच हो रही है लेकिन अगले 2 दिन तक कोई जांच नहीं हुई. पीड़ित महिला ने मजिस्ट्रेट में बयान देते हुए कहा कि हमें उन लोगों की फांसी चाहिए हैं.

 

फिलहाल 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है अब लोगों को उनकी सजा का इतंजार हो रहा है. इन आरोपियों की ऐसी घिनौनी हरकत को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY