चेहरा का ये तिल देता है शुभ संकेत, ऐसी लड़कियों के हर सपने होते हैं पूरे

1
96

जिस तरह से आप हाथों की लकीरों से किस्मत का भाग्य जानते हैं उसी तरह से बॉडी के कई निशान जो आपके भाग्य के संकेत हैं. जैसे आपके चेहरे के तिल जो आपके भाग्य को लेकर बहुत कुछ कहते हैं. किसी की नाक पर दिल होता है तो किसी के माथे पर तिल होता है, लेकिन क्या आपको पता है कि बहुत कम लोगों के ऐसी जगह तिल होते हैं. ऐसी जगह तिल वाले लोगों को धनवान होने से कोई नहीं रोक सकता है, जानिए आपके बॉडी के तिल क्या कहते हैं.

थोड़ी पर तिल-

थोड़ी पर तिल वाले लोग भी भाग्यशाली होते हैं खासतौर पर लड़कियां…थोड़ी पर तिल वाली लड़कियों के हर सपने पूरे होते हैं. थोड़ी पर तिल वाली लड़कियां काफी खर्चीली और मेकअप की शौकीन होती हैं. ऐसे लोग पैसे खर्च करने में बिल्कुल सोच-विचार नहीं करते हैं.

नाक पर तिल

शास्त्रों के अनुसार नाक पर तिल वाले लोग जो भी काम करते हैं उसमें सफल होते हैं. सफलता इनके कदम चूमती है. ऐसे लोग थोड़े नखरैल के नेचर के होते हैं लेकिन दिल के साफ होते हैं. इन्हें जो भी बोलना होता है ये बोलकर रहते हैं. नाक पर तिल वाले भाग्यशाली होते हैं, इनकी वैवाहिक जीवन भी सुखमय होता है.

पीठ पर तिल

पीठ पर तिल वाला व्यक्ति घूमने-फिरने का बहुत शौकीन होता है. ये लोग खुद भी खुश रहते हैं और दूसरों को भी खुश रखते हैं. ये लोग परिवार की देखभाल करना बहुत पसंद करते हैं. पीठ पर तिल होने वाले लोगों के लिए बुरी खबर भी है कि ऐसे लोग बीमार भी ज्यादा पड़ते हैं.

हथेली पर तिल
हथेली पर तिल होना शुभ माना जाता है. पुरूष के राइट और महिलाओं के लेफ्ट हेंड में जब ये तिल होता है तो अधिक शुभ माना जाता है. अगर मुठठी बंद करने पर ये तिल मुठ्‌ठी में आ जाता है तो इसे अतिशुभ माना जाता है. ऐसे लोगों का जीवन तो सुखी रहता ही है वे रिच भी होते हैं. इनके पास छुपा हुआ पैसा होता है.

 

1 COMMENT

  1. “That is really attention-grabbing, You are a very skilled blogger. I’ve joined your feed and look ahead to seeking extra of your wonderful post. Additionally, I have shared your website in my social networks!”

LEAVE A REPLY