एयरपोर्ट पर सेल्फी लेने के चक्कर में एक शख्स ने नोरा के साथ की ऐसी हरकत, नोरा ने बताया-मेरे साथ कुछ गलत…

0
36

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने बेैली डांस से सोशल मीडिया पर हंगामा मचाती रहती हैं. दिलबर-दिलबर, कमारियां और बेबी मरवाकर मारेगी जैसे सुपरहिट गानों पर डांसकर नोरा फतेही हर किसी के दिल में खास जगह बना चुकी हैं. नोरा का कोई भी डांस वीडियो अपलोड होने के बाद मिनटों में वायरल हो जाता है. नोरा की एक झलक पाकर लोग दीवाने हो जाते हैं. एक बार फिर नोरा फतेही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं हैरानी की बात तो ये है कि इस बार नोरा अपने डांस को लेकर नहीं बल्कि दिल्ली एयरपोर्ट पर एक शख्स की अजीब हरकत को लेकर चर्चा में बनी हैं.

जहां लोग नोरा की एक झलक पाकर दीवाने हो जाते हैं वहीं दिल्ली एयरपोर्ट पर एक फैन ने उन्हें नजरअंदाज करके उनके साथ चल रहे हैं असिस्टेंट डायरेक्टर स्टीवन रॉय थॉमस पर ध्यान दिया. दरअसल नोरा और स्टीवन रॉय थॉमस दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे तभी एक फैन पीछे से भागती हुई आती है और नोरा को छोड़कर थॉमस के साथ सेल्फी लेने लगती है. नोरा ये देखकर हैरान हो जाती हैं.

नोरा उस फैन को देखती रहती हैं इतने में पीछे से एक और फैन आ जाता है वो नोरा के साथ सेल्फी लेने लगता है. नोरा खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, और लिखती हैं कि- “कुछ बहुत अजीब होना शुरू हो चुका है…. हमारे साथ बने रहिए.” नोरा को लगने लगा कि लोग उन्हें जानते नहीं है. नोरा के वीडियो डालते ही लोगों ने उन्हें कमेंट् कर कहा- उदास मत हो नोरा शायद वो लड़की नहीं जानती होगी लेकिन वो सरदार तो तुम्हे जानता था.

 

View this post on Instagram

 

Something really strange is starting to happen… 😐😐 stay tuned…. @stevenroythomas @zoya.makeupandhair

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

हाल ही में नोरा फतेही छोटे कपड़ों पहनने वाली लड़कियों को रेप हो जाने की बात कहने वाली महिला को कमेंट् करते ट्रोल हुई थीं. दरअसल महिला ने कहा था जो लड़कियां छोटे कपड़े पहनती हैं उनका तो रेप ही हो जाना चाहिएं, ऐसे में नोरा ने मामले को लेकर कुछ नहीं कहा बल्कि उस महिला की अंग्रेजी पर कमेंट् कर दिया था. नोरा ने कहा था कि इस महिला ने तो अंग्रेजी का ही रेप कर दिया है. नोरा के ऐसे कमेंट् पर लोगों ने उन्हें बुरा-भरा भी कहा था.

 

LEAVE A REPLY