एटीएम में खड़ी महिला को टच करने से नहीं बनी बात तो दरिंदे ने अपना प्राइवेट पार्ट निकालकर…

0
128

सुनकर ही लोगों की शर्म से नजरें झुक गईं, लेकिन ये जल्लाद व्यक्ति एटीएम में खड़ी महिला के साथ घिनौनी हरकत करने से नहीं शर्माया…मुंबई के ठाणे में एक एटीएम में महिला के साथ ऐसी हरकत हुई जिसे सुनकर हर कोई शर्मिंदगी महसूस कर रहा है. महिला जिस इलाके में रहती है वो उसे बहुत सुरक्षित लगता है जिसकी वजह से वो सुबह के करीब तीन बजे एटीएम से पैसे निकलाने गई थी.

महिला का कहना है कि उसे ऑटोरिश्का का किराया देना था और संयोग से उसका उस दिन जन्मदिन भी था. एटीएम में अकेली महिला को देख युवका एटीएम में घुस गया और पहले तो वो मदद के बहाने महिला को इधर-उधर टच करता रहा जब बात नहीं बनी तो युवक अपना प्राइवेट पार्ट निकालकर खड़ा हो गया. महिला ने उस वक्त अपने फोन की वीडियो मूड ऑन कर रखा था.

युवक की इतनी घिनौनी हरकत देखने के बाद महिला एटीएम से बाहर भागी, जहां उसे पुलिस की पीसीआर वैन दिख गई. महिला ने पूरी वीडियो पुलिस को दिखाया और युवक को पकड़ने के लिए कहा. मौके पर पुलिस ने युवक का पीछा किया और करीब शाम 4 बजे उसे तब गिरफ्तार किया जब महिला ने वो वीडियो ट्विटर पर मुंबई पुलिस को टैग कर अपलोड किया था.

महिला ने पूरा विडियो ट्वीट कर लिखा, ‘वह अपने इलाके को हमेशा सेफ मानती रही है। ऐसी घटना की उसे उम्मीद नहीं थी। एक बीमार मानसिकता वाले शख्स ने ऐसी हरकत उस जगह की, जहां कैमरे लगे होते हैं। आखिर यह सब कब रुकेगा?’ उसने विडियो को #ठाणेसिटीपुलिस और #सीपीमुंबईपुलिस को भी टैग किया। अब वीडियो देखकर हंगामा ही मच गया लोगों का लगातार कमेंट् देखकर मुंबई पुलिस हरकत में आई और उसने युवक को गिरफ्तार किया.

LEAVE A REPLY