रूममेट ने दोस्त को शराब पिलाकर क्लिक की उसकी न्यूड फोटो, उसके बाद कमरे में जो दिखा…

0
40

महाराष्ट्र के पालघर में जॉब के सिलसिले में एक रूम में रहे दो रूममेट्स ने अपने तीसरे रूममेट के साथ ऐसा कारनामा किया कि जिसके बारे में आप कल्पना भी नहीं कर सकते. दो दोस्तों ने तीसरे दोस्त से पैसे लूटने के लिए उसे पहले तो शराब पिलाई उसके बाद उसकी न्यूड तस्वीरें खींची. तीसरे दोस्त को लगा कि वो शायद मजाक कर रहे हैं लेकिन बार-बार दोनों दोस्त एक ही बात बोल रहे थे कि पैसे देते हो या नहीं, अगर नहीं तो तुम्हारी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड हो जायेंगी.

 

तीसरा युवक बुरी तरह घबराह गया और उसने उन दोनों से मैसेज कर न्यूड तस्वीरे डिलीट करने के लिए कहा. जब दोनों युवक ब्लैकमेल करने से नहीं माने तो तीसरे युवक ने अपने ही किराये के कमरे में पंखे से लटकर फांसी लगा ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को बरामद कर युवक के परिवार वालों को खबर दी.

 

साथ ही पुलिस ने युवक का फोन भी चेक किया जिसमें एक मैसेज था. पुलिस के मृतक युवक के फोन के अलावा कोई सुसाइड नोट या कोई ऐसा सबूत नहीं मिला है जिस पर किसी पर शक किया जाये. मैसेज में युवक अपने रूममेट से कह रहा है कि उसकी तस्वीरें डिलीट कर दो. पुलिस दोनों रूममेट को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है.

LEAVE A REPLY