इस एक्टर ने शादी का झासा देकर लड़की का किया रेप, जब नहीं हुई हवस पूरी तो आपत्तिजनक वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

20
148
जस्सी जैसी कोई नहीं’, ‘साया’ और ‘दिशाएं’ जैसे सीरियलों में काम कर चुके टीवी एक्टर करण ओबेरॉय महिला के साथ रेप कर उसकी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार हो गये हैं. करण को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में रखा गया है. करण ओबेरॉय ने एक फैशन डिजाइनर महिला को शादी का झासा देकर उसका रेप किया उसके बाद रेप की वीडियो भी बनाई और वीडियो की धमकी देकर करण उस महिला से अवैध वसूली करते रहते थे.
महिला का कहना है कि वो 2016 से करण के साथ रिलेशनशिप में थी. करण ने उससे शादी करने का वादा भी किया था लेकिन उससे पहले करण का हवस सामने आ गया. करण महिला के आपत्तिजनक वीडियो से ब्लैकमेल कर हर रोज पैसे वसूलते थे. पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत कर बताया कि करण ने उसे धमकी दी कि अगर उसकी मांग पूरी नहीं होगी तो वीडियो वायरल कर दिया जायेगा.
सोमवार को अंधरी कोर्ट में करण सुनवाई के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे और महिला द्वारा लगाये गये आरोपों को झूठा बता रहे थे. करण के सपोर्ट में कई दोस्तों ने  प्रेसकॉन्फ्रेंस मीटिंग भी करवाई. मीडिया से बात करने के लिए इस मौके पर करण की बहन गुरबाणी ओबेरॉय, बेस्ट फ्रेंड पूजा बेदी, बैंड ऑफ बॉयज के मेंबर सुधांशु पांडेय, शेरिन वर्गीश, चैतन्य भोसले और सिद्धार्थ हल्दीपुर मौजूद थे.
पूजा ने कहा कि करण बेहद अच्छे इंसान हैं और उनकी जानकारी में जितने भी लोग हैं उनमें करण सबसे अच्छे व्यवहार वाले व्यक्ति हैं। पूजा ने यह भी कहा कि करण ने साल 2018 में आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ शिकायत की थी जिसके जवाब में महिला ने अक्टूबर 2018 में आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है.

20 COMMENTS

  1. That is really interesting, You are an excessively skilled blogger.
    I have joined your rss feed and sit up for in the hunt for
    more of your fantastic post. Also, I have shared your
    web site in my social networks

  2. That is really attention-grabbing, You are an overly
    skilled blogger. I’ve joined your feed and look forward to
    in search of more of your great post. Also, I have shared your site in my
    social networks

  3. Your style is really unique compared to other people I’ve read stuff from.
    Many thanks for posting when you’ve got the opportunity, Guess I will just book mark this blog.

LEAVE A REPLY