रकुल प्रीत ने शादी को लेकर किये खुलासे, कहा- जिस हीरो के गाने पर खूब नाची, अब उसी की हीरोइन

0
28
अजय देवगन और तब्बू के बीच काम करने के बाद रकुल ने बताया कि मुझे इतने बड़े सीनियर्स के साथ काम करने बहुत अच्छा लगा. रकुल ने बताया कि अजय देवगन और तब्बू की फिल्म विजयपथ का गाना रुक रुक रुक, अरे बाबा रुक गाना मुझे बहुत पसंद था. मैंने इसी गाने पर कई स्कूल परफॉर्मेंस भी किये. मुझे यकीन नहीं था कि सच में मैं उन्हीं दोनों स्टार के साथ फिल्म में काम करूंगी.
रकुल ने बताया कि जब मेरे पास इस फिल्म की स्क्रिप्ट आई तो मैं सुनकर खुश हो गई और कुछ देर शांत हो गई. लव रंजन को लगा कि मैं डर गई, तो उन्होंने कहा कि सोचने के लिए एक दिन का वक्त ले लो, लेकिन मैं तो अजय जी और तब्बू जी के साथ काम करने के सपने में मग्न थी. जैसे ही लव रंजन ने ऐसा बोला मैं झट से बोल दिया कि नहीं नहीं,,ऐसा कुछ नहीं है मैं इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हूं.
रकुल से इंटरव्यू में उनकी सेटल होने से लेकर आगे तक के कई सवाल पूछे गये. जिस पर रकुल ने कहा कि मैं दिल्ली की रहने वाली हूं लेकिन मुझे यकीन नहीं था कि मुझे साउथ फिल्मों में काम करना पड़ेगा. साउथ फिल्मों की वजह से मुझे हैदराबाद में घर लेना पड़ा अब मुंबई में संघर्ष चल रहा है. वैसे तो मुंबई में भी घर है लेकिन अगर शादी किसी टिमबकटू के लड़के से हुई तो वहीं जाना होगा.
रकुल ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में जब तक खूबसूरती होती है तब तक ही काम मिलता है, इसलिए आगे में फिटनेस, फूट पर भी काम कर सकती हूं.

LEAVE A REPLY