VIDEO: धोनी को हार की वजह मानते हैं हरभजन.. खुद धोनी ने ही किया बड़ा खुलासा

0
310
चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस पूरे सीज़न शानदार खेल दिखाया लेकिन फाइनल मुकाबले में बस जीत के पास पहुंचकर  जीत से बहुत दूर रह गए. अब भले ही इस मैच में हार के कई कारण हों  लेकिन हरभजन सिंह को लगता है कि आखिरी मौके पर लिया गया धोनी का एक फैसला  हार की वजह बना और इस वजह से हार से ठीक पहले धोनी पर भज्जी गुस्सा भी हो गए थे और इसका खुलासा खुद महेन्द्र सिंह धोनी ने किया है।
तो आखिरी ओर में सीएसके को जीत के लिए सिर्फ 9 रन की ज़रूरत थी. शेन वॉटसन क्रीज पर थे लिहाजा चेन्नई की जीत तय लग रही थी लेकिन ओवर की चौथी बॉल पर वॉटसन आउट हो गए और आखिरी 2 बॉल में 4 रन की ज़रूरत थी. हरभजन सिंह बैटिंग के लिए जाने लगे तो धोनी ने भज्जी को बैटिंग के लिए जाने से रोक दिया और अनोखा फैसला लेते हुए शार्दुल ठाकुर को भेज दिया जबकि शार्दुल ठाकुर से कहीं बेहतर बल्लेबाज़ हरभजन सिंह के साथ ही दीपक चाहर भी हैं मगर धोनी तो धोनी हैं, और वो फैसले भी सबसे अलग लेते हैं लेकिन यहां पर शार्दुल को भेजने भज्जी को रास नहीं आया और धोनी से हरभजन सिंह गुस्सा हो गए. जैसे ही आखिरी बॉल पर शार्दुल आउट हुए और मुंबई को जीत और चेन्नई को हार मिली तो हरभजन सिंह का गुस्सा बाहर निकल गया. भज्जी ने सामने रखे ड्रिंक्स के बॉक्स में अपना बैट पटक दिया. भज्जी इस बात से नाराज़ थे, कि उन्हें बैटिंग के लिए क्यों नहीं भेजा और खुद महेन्द्र सिंह धोनी ने इस बात का खुलासा किया।
जब धोनी से पूछा गया कि शार्दुल ठाकुर को भेजना सही फैसला था या गलत तो धोनी ने कहा कि कई बार आप फैसले लेते हो और वो बाद में सही या गलत साबित होते हैं.

भज्जी भी इस पर नाराज़ था क्योंकि वो दिल से खेलता है इसलिये गुस्सा था. वैसे अगर भज्जी को बैटिंग के लिए भेजा होता तो शायद नतीजा कुछ और हो सकता था  तो अब आपका धोनी के इस फैसले औऱ भज्जी के गुस्से पर क्या कहना है,कौन सही था और कौन गलत।

LEAVE A REPLY