महेश भट्ट के बाद कंगना की बहन ने ऋचा चड्ढा को कहा बेरोजगार अभिनेत्री, बोली- ऐसी अभिनेत्रियां तो कंगना के…

0
70

रणबीर गैर जिम्मेदार है, आलिया तो करण की कटपुतली है, आलिया तो ऐसी ही फिल्में कर सकती है वो कुछ नया नहीं करती है….ये शब्द कंगना आलिया और रणबीर को बोलती थी और अक्सर इन्हीं पर ही नहीं बल्कि किसी पर कंगना उंगली उठाने में समय नहीं लगाती हैं. अब अभिनेत्री कंगना रनौत कुछ दिन से शांत हैं तो उनकी बहन रंगोली चंदेल ने इंडस्ट्री के नामी लोगों पर तंज कसना शुरु कर दिया है. हाल ही में रंगोली ने आलिया के पिता महेश भट्ट पर आरोप लगाया था कि उन्होंने कंगना के सेट पर चप्पल फेंक कर मारी थी. वहीं अब रंगोली ने अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को बेरोजगार बता दिया है.

दरअसल ऋचा एक टीवी शो में पहुंची थी जहां उन्होंने कई बातों का जिक्र किया. उन्होंने कहा- ‘अगर मुझे किसी से किसी भी तरह की परेशानी है तो मैं उसे सबके सामने या सोशल मीडिया पर बयां नहीं करूंगी। मैं चुप इसलिए नहीं रहूंगी क्योंकि मुझे किसी चीज का डर है बल्कि इसलिए चुप रहूंगी क्योंकि मुझे किसी के साथ विवाद नहीं चाहिए है।‘ ऋचा का इतना कहना हुआ कि रंगोली का गरजना शुरू हो गया.

रंगोली ने लंबा चोैड़ा ट्विटकर लिखा- मैंने देखा है कि ऋचा चढ़्डा जैसे लोग कंगना के बेबाकपन पर बात करते रहते हैं और कहते हैं कि उन्होंने वर्ड वॉर में नहीं पड़ना है। मैं उन लोगों से पूछती हूं कि क्या उनके पास कोई और विकल्प है. रंगोली कहती हैं कि मुझे तो ये समझ ही नहीं आता है कि ऐसी बेरोजगार अभिनेत्रियां कंगना जैसी सफल अभिनेत्रियों की कभी बराबरी कर ही नहीं सकती हैं. 

रंगोली की भड़ास ही पर शांत नही ंहोती है वो एक और मैसेज लिखती हैं कि अगर बॉलीवुड के दिग्गज इन ऐसे लोगों को ब्लैक लिस्ट में डाल देंगे तो ये लोग क्या काम कर सकेंगे, ये बिना सहारे जी सकेंगे, इन लोगों को समझना होगा कि कंगना आज इस मुकाम तक  पहुंचने में 14 साल लगे हैं. 14 सालों में उसने अपने आपको इतना मजबूत बनाया है कि वो आज उस मुकाम पर खड़ी है और कुछ बेरोजगार अभिनेत्रियां और मूवी माफिया कंगना को ज्ञान देते रहते हैं कि इस तरह से लड़ाई ना करें.

 

फिलहाल तो कंगना इन दिनों फिल्म पंगा की शूटिंग में व्यस्त हैं इस फिल्म में ऋचा भी अहम रोल में नजर आने वालीं हैं. वहीं उनकी फिल्म मेंटल है क्या 26 जुलाई को पर्दे पर आएगी.

LEAVE A REPLY