यहां दूल्हे का लात-घूसों से हुआ जोरदार स्वागत, शादी वाले दिन कर रहा था ऐसी डिमांड

0
33

शादियों के सीजन के बीच कोई ना कोई हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. हाल ही में राजस्थान में एक दुल्हन का अपहरण हो गया था. वहीं अब एक और ऐसा मामला आया है जहां दूल्हे को मार खाने के बाद दुल्हन के घर से वापस लौटना पड़ा. यूपी के बागपत में शादी की सारी तैयारियां हो चुकी थी और शादी वाले दिन दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के दरवाजे पर भी पहुंच गया था, तभी कुछ ऐसा हुआ कि दूल्हे के साथ सभी बारातियों का लात-घूसे से स्वागत किया गया.

जब दूल्हे को पता चला कि दहेज में उसकी मनपसंद बाइक नहीं मिली है तो उसने नाराजगी जाहिर की. दूल्हे का कहना है कि मैंने अपने मनपसंद बाइक मांगी थी लेकिन यहां तो कोई और ही बाइक है. जिसके बाद दूल्हे बहुत देर तक नाटक किया और अंत में शादी करने से इंकार कर दिया. बहुत देर मनाने के बाद भी जब दूल्हा और उसके साथी नहीं माने तो दुल्हन पक्ष के लोगों ने उन सभी को बंधक बनाकर पहले तो लात-घूसों से स्वागत किया उसके बाद पुलिस को बुला लिया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने समझौता करवाने की कोशिश की लेकिन तब तक लड़की वालों ने ही ऐसे लालची दूल्हे से शादी करने से मना कर दिया था. लड़की वालो ने अंत में कहा शादी की तैयारियों में जो भी 4-5 लाख रुपया खर्च हुआ है वो इन्हें वापस करना होगा. फैसला होने के बाद दूल्हे को मारकर वापस घर लौटना पड़ा.

LEAVE A REPLY