IPL 2019: जीत के बाद रोहित ने ट्रॉफी से पहले बेटी समायरा को उठाया गोद, क्यूट वीडियो हो रहा वायरल

0
110

हैदराबाद में खेले गए आइपीएल 2019 के फाइनल मैच का अंत बेहद रोमांचक तरीके से हुआ. ऐसा कि आंख झपकते मिनटों में पारी बदल गई और मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को सिर्फ एक रन से हराकर चौथी बार खिताब अपने नाम कर लिया. ये जीत सिर्फ मुंबई इंडियंस के लिए ही नहीं थी बल्कि इस जीत ने रोहित को एक सफल कप्तान साबित कर दिया. इस फाइनल मुकाबले में अपने पति का मनोबल बढ़ाने रितिका बेटी समायरा के साथ पहुंची थीं. जीत के बाद तो रीतिका इस कदर जोश में आई कि उन्होंने पति रोहित का वहीं मैदान में इंटरव्यू ले लिया. उसके बाद रोहित ने अपनी बेटी को देखकर ऐसी झप्पी ली कि सभी उन्हें देखते रहे गये.

इधर फाइनल मैज जीतने के बाद ट्रॉफी के लिए रोहित का इंतजार हो रहा था उधर रोहित अपनी बेटी को गोद में उठाकर हवा में उछाल रहे थे. आईपीएल ट्रॉफी लेने से पहले रोहित ने ने समायरा को गोद में लिया और ऊपर की ओर उछाला. बेटी के प्रति रोहित का ये प्यार कैमरे में कैद हो गया.

वीडियो में देख सकते हैं समायरा पिता की गोद में खिलखिला रही हैं उनका ये क्यूट वीडियो हर किसी को पसंद आ रहा है. रोहित की बेटी का ये वीडियो आईपीएल के ऑफिशियल ट्विवटर हैंडिल से शेयर किया गया है. बेटी के साथ मस्ती करते रोहित की खुशी देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि वो जीत की खुशी से कितना खुश हैं.

एक वीडियो में दिखाया जा रहा है जब उनकी पत्नी रितिका उनसे पूछ रही है कि अपनी बेटी के सामने चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनकर आपको कैसा लग रहा है. जबाव में रोहित ने कहा, ना सिर्फ समायरा बल्कि तुम्हारे सामने भी, हां खासकर समायरा क्योंकि यह उसका पहला आईपीएल था.वह ज्यादातर सभी मैचों में स्टेडियम पर मौजूद थी जिससे मुझे काफी खुशी मिली।”

LEAVE A REPLY