शर्मनाक- मेकअप आर्टिस्ट के साथ 15 मिनट तक सड़क पर खुलेआम होती रही दरिंदगी, कोई नहीं आया बचाने

0
29

महिलाओं के साथ दरिंदगी, मारपीट, एसिड अटैक…अब ये सब सुनकर तो शायद आप लोगों के कान भी दुखने लगे होंगे, क्योंकि महिलाओं को देवी कहे जाने वाले देश में अब ये सारी बातें आम हो गई हैं. दरिंदे पहले तो कानून से डरते थे लेकिन अब कानून ने भी इसे मजाक समझकर तब तक नजरअंदाज करना शुरु कर दिया है जब तक जनता की आवाज और वीडियो वायरल ना हो…ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क में वीनस यूनिसेक्स सैलून में भी इस लड़की के साथ हुए दुर्व्यवहार की जब तक जनता ने आवाज नहीं उठाई तब तक पुलिस ने कार्रवाई नहीं की और आखिर में क्या हुआ वो देखिये…

सैलून में काम करने वाली मेकअप आर्टिस्ट के साथ करीब 15-20 मिनट तक 3-4 युवक लात-घूसे और डंडे से मारते रहे लेकिन चारों तरफ से निकल रहे लोगों ने एक बार उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की. अकेली लड़की का सिर दीवार में मार दिया उसके बाद जमीन में गिराकर कभी लातें तो कभी थप्पड़ से मारा. चारों तरफ से निकल रहे लोग बचा तो सकते नहीं इसलिए उन्होंने वीडियो बनाकर अपलोड कर दी.

 

ये सब बाहर का नजारा था उससे पहले ही सैलून के अंदर लड़की की टी-शर्ट उतारकर रेप करने की कोशिश की गई. जैसे-तैसे लड़की बाहर आई और उसने खुद को बचाने के लिए उन आरोपियों पर ईंट से हमला किया. इतने में आरोपी और गुस्सा गये और फिर तो लड़की को जानवरों की तरह मारना शुरु कर दिया. लड़की गलती सिर्फ इतनी थी उसने 2 महीने की सैलरी मांग ली थी. 

लड़की का कहना है कि सैलून का मालिक 2 महीने से उसकी सैलरी नहीं दे रहा था. जिसके बाद उसने 6 मई को काम पर जाना छोड़ दिया और 11 मई को जब वो सैलून में सैलरी लेने गई तो उसका हाथ पकड़कर अंदर खींच लिया मारपीट और रेप करने की कोशिश की गई. दरिंदगी के बाद लड़की ने 100 नंबर पर कॉल की. मौके पर पहुंची पुलिस ने भी लड़की पर दोष लगाकर उन आरोपियों को छोड़ दिया.

जिसके बाद लड़की एसपी के ऑफिस में पेश हो गई वहां पुलिस अधिकारियों को मामले की पूरी जानकारी दी. तब पुलिस सख्ती में आई और सैलून के मालिक को गिरफ्तार किया.

https://www.facebook.com/investigatorsNews/videos/811843585853545/?t=12

LEAVE A REPLY