‘मैं रेप करवाने के लिए उपलब्ध हूं, 20 लोगों से रेप करवाने के बाद लड़की ने’….,आपबीती सुनकर हर कोई हैरान

0
93

14 की उम्र में मेरे पिता ने उम्र में बड़े व्यक्ति के साथ शादी कर दी. कुछ ही महीनों बाद मेरे पति ने मुझे छोड़ दिया तो मेरे पिता ने 10 हजार रुपये में मुझे दूसरे व्यक्ति के साथ बेच दिया. दूसरा पति किसी राक्षस से कम नहीं था खुद भी जल्लादों की तरह रेप करता था और अपने दोस्तों से बार-बार मेरा रेप करवाया. जब उसके दोस्तों को पता चल गया कि मैं रेप करवाने के उपलब्ध हूं तो हर रोज एक के बाद एक जल्लाद की लाइन लगती चली गई और करीब 20 से ज्यादा लोगों ने रेप किया.  23 साल की लड़की जब रेप करवाते थक गई तो उसने खुद को खत्म करने का फैसला किया और फिर क्या खुद को आग लगा ली. लड़की का 75-80 प्रतिशत शरीर जलने के बाद भी बच गई. होश आने पर अफसोस करते हुए बोली… मैं क्यों नहीं मरी, लेकिन अब कम से कम रेप तो नहीं होगा…

 

दिल्ली के एक अस्पताल में आग से जली लड़की को जलने का दुख नहीं है, क्योंकि इससे पहले उसे बहुत दुख मिल चुके हैं. लड़की का चेहरा छोड़कर पूरा शरीर पट्टियों से लिपटा है. अभी भी लड़की नाजुक हालत है. मुरादाबाद में लड़की ने अपने दोस्त के घर आग लगाई. हापुड़ में दो अस्तपालों में जबाव देने के बाद दिल्ली में भर्ती करवाया गया. इस बीच उसके साथ कोई उसका पिता, बहन, भाई और पति कोई भी नही ंहै. लड़की ने अपने साथ हुई दरिंदगी कई बार शिकायत की. शायद उसकी चप्पलें भी घिस गई होंगी लेकिन लड़की को कहीं से न्याय नहीं मिला.

 

जब लड़की ने आग लगाकर जिंदगी खत्म करने की कोशिश की तब पुलिस हरकत में आई. लड़की ने बताया कि उसका दूसरा पति उसके पिता को दोस्त ही है. लड़की ने कहा उसके साथ कोई नहीं है सिवाए एक दोस्त के…जिसने उसके दुख में साथ दिया. दोस्त ने बताया कि पीड़िता के तीन बच्चे हैं एक बच्चा उसका पहला पति का, एक दूसरे पति का और तीसरा उनमें से एक जिन्होंंने उसका रेप किया. तीनों बच्चों को दूसरा पति अपने घर पर रखे हुए है ताकि मैं वापस जाऊंगी और वो फिर से इसे अपना शिकार बनायेगा. फिलहाल तो पुलिस हर बार की तरह एफआईआर दर्ज करने के बाद जांच में जुटी है.

LEAVE A REPLY