एक मां का अनोखा बदला, 4 साल से बछड़े के क़ातिल को दे रही है सज़ा, वीडियो दिल पिघला देगा

0
79

आजतक मां की ममता को किसी से आंका नहीं गया है, मां-बच्चे का रिश्ता दुनिया के सबसे खूबसूरत और मजबूत रिश्ता होता है फिर चाहे वो इंसान हो या फिर जानवर. चोट बच्चे को लगती है लेकिन दर्द उसकी मां को होता है ऐसा ही कुछ एक गाय के बच्चे के साथ हुआ. हिंदू धर्म में वैसे भी गाय को देवी मां का साक्षात रूप कहा जाता है. गाय अपने बछड़े से बेहद प्यार करती है और भले ही बोल नहीं पाती है लेकिन अपने बछड़े को कलेजे से लगाकर रखती थी. एक दिन गाय के बछड़े के साथ कुछ ऐसा हुआ कि बदला लेने के लिए चार साल से बस का पीछा कर रही है.

कर्नाटक की एक शहर में एक गाय को चार साल से एक ही बस का रास्ता रोकते देखा जाता है. बताया जाता है कि चार साल पहले गाय का बछड़ा बस के नीचे आकर मर गया था. दर्दनाक हादसे के बाद गाय बहुत देर तक अपने बछड़े के पास उदास बैठी रही. मरे हुए बछड़े का कभी मुंह चाटती तो कभी पैर मारकर उठाने की कोशिश करती है. काफी देर तक उसका बछड़ा नहीं उठा तो वो वहां से चली गई. कई दिन बीत गये और सब उस हादसे को भूल गये लेकिन गाय नहीं भूली.

4 साल से उसी रोडवेज पर बैठकर बस को निहारती रहती है. जब बस चलने को होती है तो गाय भागती हुई बस के आगे खड़ी हो जाती है. गाय का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें गाय ने बस को निकलते देखा तो वो तेज से चलकर बस के आगे खड़ी हो जाती है. जब बस दूसरी तरफ से मुड़ती है तो वो और तेज से भागती है और बस का पीछा करती है. इतने में एक शख्स डंडा लेकर गाय को भगाने लगता है लेकिन गाय उस व्यक्ति के डंडे से नहीं डरती है काफी दूर तक बस के पीछे-पीछे भागती है.

स्थानिए लोग इस घटना को सच मानते हैं और उन्होंने एक बार नहीं कई बार गाय को बस के आगे खड़े देखा है. गाय से तंग आकर बस का रंग भी बदल चुका है लेकिन गाय तब भी उस ड्राइवर और बस को नहीं भूली है और वहां पर आकर बैठ जाती है जहां उसका बच्चा मरा पड़ा था.

LEAVE A REPLY