हाथ में ऐसी चीज़ लेकर पैदा हुआ बच्चा, देखकर मां हो गयी बेहोश, आपको भी यकीन नहीं होगा..!

0
27

जाको राखे साईंया मार सके ना कोई ये कहावत अभी तक आप सुनते ही आये होंगे, लेकिन आज ये कहावत उस बच्चे ने सच साबित कर दी जिसे इस दुनिया में ना लाने के लिए उसकी मां ने गर्भनिरोधक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया था. जी हां…अमेरिका की रहने वाली एक महिला को बच्चे नहीं चाहिए थे इसलिए उसने गर्भनिरोधक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हुए बच्चे पर रोकथाम कर दी, लेकिन ये टेक्नोलॉजी इस बच्चे को दुनिया में लाने के लिए फेल हो गई. प्रग्नेंसी पर रोकथाम लगाने के बाद भी महिला प्रग्नेंट हो गई और उसके बाद जब उसने बच्चे को जन्म दिया तो बच्चा हाथ में ऐसी चीज लेकर पैदा हुआ कि मां देखकर बेहोश हो गई.

बदलते माहौल में जनसंख्या कंट्रोल में रखने के लिए हर माता-पिता ज्यादा से ज्यादा दो बच्चों को जन्म दे रहे हैं, ताकि  बढ़ती महंगाई में उन्हें वो सही शिक्षा और तमाम सुविधाएं दे सकें. इस बीच अमेरिका में भी महिला दूसरा बच्चा पैदा करना नहीं चाहती थी, लेकिन इलाज के बाद भी वो प्रेग्नेंट हो गई जिसके बाद उसने इस बच्चे को जन्म देने का फैसला किया और 9 महीने बाद जब बच्चे को जन्म हुआ तो डॉक्टर की नजर उसके हाथ में पड़ते ही उनकी फूंक निकल गई.

बच्चा जब पैदा हुआ तो उसके हाथ में कॉपर टी थी, जो उसकी मां ने प्रग्नेंसी रोकने के लिए इस्तेमाल की थी. यानी कि बच्चा अपनी मौत का सामान अपने हाथ में लेकर पैदा हुआ था. ये नजारा देखकर तो हर कोई हैरान रह गया. महिला को यकीन नहीं हो पा रहा है कि कॉपर टी उसके हाथ में कैसे आ गई. महिला ने अपने साथ हुई इस घटना को लोगों के साथ शेयर किया. महिला ने कैप्सन में लिखा किस्तम भी मेरे साथ ऐसा मजाक करती है.

जन्म नियंत्रण के लिए कंडोम, आपातकालीन गर्भनिरोधक गोलियों और गर्भनिरोधक गोलियों के अलावा कॉपर टी का इस्तेमाल भी किया जाता है. कॉपर टी 5 साल तक आपको गर्भवती होने के तनाव से राहत देने में मदद करता है.

LEAVE A REPLY