फिल्मों में काम ना करने के जबाव पर अनुष्का ने किया खुलासा, कहा- ‘मैं अब उस मुकाम पर पहुंच चुकी हूं कि…’

0
24

फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को लेकर हाल ही में चौंका देने वाली खबर सामने आई थी. आपने भी गौर किया होगा कि काफी दिनों से अनुष्का फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं, बल्कि अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट कर रही हैं. खबरें तो ऐसी भी थीं कि अनुष्का को संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए चुना गया था लेकिन फिर आलिया को साइन कर लिया गया. एक तरह से हम बोल सकते हैं कि अनुष्का अब फिल्मों में कोई दिलचस्पी ही नहीं लेना चाहती हैं, हालांकि इससे पहले भी अनुष्का इस बात को लेकर बयान भी दे चुकी हैं और एक बार फिर से अनुष्का ने फिल्मों में काम ना करने पर तीखा बयान दिया है.

 

अनुष्का ने बताया कि ‘अच्छे रोल के लिए आपको बैठकर सोचने और फिर फैसला लेने की जरूरत होती है। मुझे लगता है कि मैं अब उस मुकाम पर पहुंच चुकी हूं, जहां सिर्फ खानापूर्ति के लिए फिल्में साइन नहीं कर सकती’ अनुष्का ने कहा है कि ‘हम डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए कुछ शो बना रहे हैं.  एक फिल्म पर भी काम चल रहा है. इन चीजों को भी मेरे समय की जरूरत है. कई बार लोगों को वो बातें नहीं पता चल पाती हैं जो हम पर्दे के पीछे करते हैं. 

 

इससे पहले अनुष्का के प्रोडक्शन में परी, फिल्लौरी और एनएच 10 जैसी फिल्में बना चुकीं हैं. ऐसे में अगर अनुष्का फिल्मों में नहीं दिखाई देंगी तो ये फेंस के लिए वाकई में बुरी खबर होगी. फिलहाल तो अनुष्का के इस बयान से उनके फैंस को पता चल गया है कि वो काम पर फोकस दे रही हैं और कुछ अच्छे करने की तलाश में हैं.

LEAVE A REPLY