जायमाला से पहले स्टेज पर दुल्हन को देखकर बेकावू हो गया दूल्हा, उसके सामने ही शर्ट फाड़कर करने लगा…

0
27
शादियों के सीजन में कोई ना कोई हैरान कर देेने वाला मामला आ रहा है. इस शादी में दूल्हे ने ऐसी हरकत की जिसे देखकर एक मिनट के लिए लगा कि सभी किसी फिल्म को देख रहे हैं. एक तरफ लोग डीजे पर डांस करने में मस्त थे दूसरी तरफ दूल्हा जायमाला मंच पर अजीबोगरीब हरकत करने लगा. जिसे देखकर सभी लोग एक जगह पर इक्ट्टा हो गये और दूल्हे ने करीब 10 मिनट तक ड्रामा किया.
दरअसल बिहार के दानापुर इलाके में दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के दरवाजे पहुंचा था. दूल्हे के दोस्त जायमाला मंच तक लेकर गये और दुल्हन भी आ गई थी. जायमाला डालने से पहले ही दूल्हा दुल्हन को देखकर बेकावू हो गया और उसने दुल्हन के सामने ही अपनी शर्ट फाड़ दी इतना ही नहीं नीचे बैठकर जमीन पर नाक रगड़ने लगा. दुल्हन को लगा कि दूल्हा शायद मानसिक रूप से कमजोर है जिसकी वजह से ऐसी हरकतें कर रहा है.
दूल्हे का ये ड्रामा देखकर दुल्हन घबरा गई और उसने शादी से इंकार कर दिया. सभी लोग दुल्हन को शादी के लिए मनाने तो गये लेकिन किसी को ये समझ नहीं आया दूल्हे ने ऐसा ड्रामा क्यों किया. फिलहाल तो दूल्हन ये शादी करने से नहीं मानी वहीं लड़के वाले भी जबरदस्ती शादी करवाना चाहते थे जिसके बाद लड़की पक्ष के लोगों ने पुलिस में शिकायत कर दी और दहेज और मारपीट का आरोप लगाकर मामला शांत करवाया.

LEAVE A REPLY