18 मई राशिफल : आज इन राशियों पर है शनिदेव की विशेष कृपा और इन्हें रहना होगा संभलकर

0
18

हर व्यक्ति के जीवन में ग्रहों का विशेष महत्व होता है, भले ही वो इन पर विश्वास ना करता हो लेकिन उसकी राशि में हो रहे ग्रहों की अदला-बदली से उसकी जिंदगी में जरूर फर्क पड़ता है. खासतौर पर जिस व्यक्ति पर शनि का प्रभाव होता है उस व्यक्ति को तो सोच-समझकर पैर रखना चाहिए. शनि को शांत करने के लिए शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे तेल का दीपक भी जलाया जाता है. इसके अलावा शनिदेव को प्रसंन्न करने के लिए शनिवार के दिन बहुत से उपाय किये जाते हैं. जानिए किन राशियों पर शनिदेव की कृपा बरस रही है और किन लोगों को संभलकर रहना चाहिए.

मेष, वृषभ, मिथुन राशि के जातकों पर आज शनिदेव की मेहरवानी है वो आज के दिन अपने कारोबार को लेकर जो भी फैसला लेंगे सफल होगा. शारीरिक और मानसिक रूप से भी स्वस्थ्य रहेंगे लेकिन वाणी पर कंट्रोल रखना, कहीं आपकी वाणी से किसी को ठेस ना पहुंच जाये. इसके अलावा यात्रा के विचार बन सकते हैं. कार्यक्षेत्र में साथियों का सहयोग मिलेगा. आज के दिन इन राशियों वालो को लेन-देन से बचना चाहिए.

 

कर्क राशि वाले जातकों के स्वस्थ्य में उतार-चढ़ाव रहेगा. कार्यक्षेत्र में बांधा आ सकती है. कोई भी ऐसा फैसला जल्दबाजी में लेने के बजाय सोच-विचार कर लें. दिनभर भागदौड़ करना पड़ सकता है. खर्चा और जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं.

 

कुंभ राशि- आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए मिला-जुला रहेगा. इस राशि के लोगों को नौकरी और व्यापार में तरक्की मिल सकती है. मकान-भूमि संबंधित कामों थोड़ी सावधानी रखनी होगी. सेहत और गुस्सा पर कंट्रोल रखें.

 

LEAVE A REPLY