ये एयरहोस्टेज रोज ब्रेस्ट और अंडरगार्मेंट्स दिखाती थी, एक दिन हुआ कुछ ऐसा जिसकी किसी को नहीं थी उम्मीद

16
93

कपड़े देखकर घर से निकला करो, छोटे कपड़े पहनने पर तुम्हारा रेप हो सकता है, बड़ी लड़कियों पर इतने छोटे कपड़े अच्छे नहीं लगते हैं, लड़कियां खुद छोटे कपड़े पहनकर लड़को को उकसाती हैं…ऐसे ताने तो अब लड़कियों के लिए आम हो गये हैं. कभी घर में तो कभी स्कूल और कॉलेज में तो कभी नेताओं के मुंह से निकलते रहते हैं जिन्होंने लड़कियों के पहनावे का अधिकार लिया है. हैरानी तो तब होती है जब ये शब्द एक महिला के लिए दूसरी महिला निकालती है. एक औरत एयरहोस्टेज के छोटे कपड़े से परेशान हो गई तो उसने कुछ ऐसा किया कि…

मलेशिया हवाई सफर के दौरान एयरहोस्टेज को छोटे कपड़े में देखकर एक महिला का खून खौल गया उसने एयरहोस्टेज को कुछ कहे बिना ही मलेशियाई सरकार को चिट्ठी लिखकर शिकायत दर्ज करवाई. महिला ने चिट्ठी में लिखा कि एयर होस्टेज की यूनिफॉर्म ऐसी है कि कभी उनके ब्रेस्ट दिखते हैं तो कभी अंडरगार्मेंट्स दिखते हैं. महिला आगे लिखती है कि इससे मलेशिया देश की बेइज्जती हो रही है.

महिला ने लिखा कि जब हम प्लेन में थे तो हमने एक एयरहोस्टेज का ब्लाउज का ऊपरी पार्ट खोल रखा था, जिसमें से ब्रेस्ट का एक हिस्सा साफ-साफ दिख रहा था. एयरहोस्टेज का ये पहनावा सिर्फ हमे ही नहीं बल्कि मौजूद कई लोगों को पसंद नहीं आया है, कृपा इस पर ध्यान दें.

महिला के इस बयान पर सरकार की तरफ से कोई बयान नहीं आया. आपको बता दें इस तरह के पहले भी कई मामले आ चुके हैं. एयरहोस्टेज ही नहीं बल्कि बाहर और घर में भी महिलाओं के पहनावे को लेकर ऐसे ही आपत्ति जताई जाती है.

16 COMMENTS

  1. Hey there I am so thrilled I found your weblog, I really found you
    by error, while I was looking on Aol for something else, Anyhow I am here now
    and would just like to say many thanks for a incredible post and a
    all round exciting blog (I also love the theme/design), I don’t have
    time to look over it all at the minute but I have saved it and also
    added your RSS feeds, so when I have time I will be
    back to read much more, Please do keep up the superb
    work.

LEAVE A REPLY