तीखी पानीपुरी खाने के बाद ठेले पर ही बिगड़ा भारती सिंह का हाल, वीडियो देखकर लोग हैरान

34
159

कॉमेडियन भारती सिंह अपनी कॉमेडी से सिर्फ पर्दे पर ही नहीं लोगों को लोट-पोट कराती नजर आती हैं, बल्कि पर्दे के पीछे भी वो कॉमेडी करने से कोई मौका खाली नहीं जाने देती हैं. खासतौर पर वो जब वो अपने पति हर्ष के साथ होती हैं तो महफिल ही बन जाती है. भारती सिंह इन दिनों अपने शो को लेकर भले ही कितनी बिजी हो लेकिन हंसी मजाक किये बिना उनका खाना नहीं पचता है. इन दिनों इन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक-टॉक को भी अपना मनोरंजन बना लिया है और जब उन्होने टिक-टॉक पर वीडियो बनाते हुए भारती ने पानीपुरी खाई तो उनका हालत ही बिगड़ गई.

 

दरअसल भारती अभी तक खुद ही टिक-टॉक पर क्यूट वीडियो बनाती आई हैं. इस बार भारती ने टिक-टॉक वीडियो में किसी बच्ची या फिर पति के साथ एक्टिंग नहीं की है बल्कि पानीपुरी बेचने वाले हैंडसम से लड़के से साथ वीडियो बनाई है. टिक-टॉक वीडियो में एक विंडो में भारती सिंह है जबकि दूसरी विंडो में पानीपुरी बेचने वाला लड़का है. भारती वीडियो में पानीपुरी वाले लड़के पानीपुरी खिलाने के लिए कहती हैं, उसके बाद जो होता है.

पानीपुरी वाले लड़के से भारती तीखी पानीपुरी खिलाने के लिए कहती हैं. विंडो में लड़का तीखी पानीपुरी बनाकर दूसरी विंडो की तरफ करता है, उधर से भारती पानीपुरी मुंह में रखती हैं और उसके बाद भारती के बालों का हाल बिगड़ जाता है उनकी लिपस्टिक मुंह पर लग जाती है, ऐसा लगता है जैसे उनकी हालत सच में ही खराब हो गई हो, लेकिन ये सिर्फ भारती की टिक-टॉक वीडियो का कमाल है. भारती की इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. कुछ फैंस तो भारती के मजे लेते हुए कमेट्स में लिख रहे हैं मैडम का धुंआ ही निकल गया.

34 COMMENTS

  1. Excellent beat ! I wish to apprentice while you amend your
    site, how could i subscribe for a blog web site?
    The account helped me a acceptable deal. I had been tiny bit acquainted of this your broadcast provided bright clear concept

  2. Great post. I used to be checking continuously
    this weblog and I am inspired! Extremely useful information specifically the remaining section 🙂
    I deal with such info much. I was looking for this particular information for a very long time.

    Thanks and best of luck.

LEAVE A REPLY