9/11 की तबाही की भविष्यवाणी करने वाले नास्त्रेदमस की अब 2019 की भविष्यवाणी भी सच होगी?

0
52

तानाशाह हिटलर और अमेरिका में 9/11 हमलों की भविष्यवाणी करने वाले नास्त्रेदमस की एक और भविष्यवाणी सच होने वाली है. शायद आपको ये कोई छोटी-मोटी बात लग रही होगी लेकिन ये मशहूर फ्रेंच भविष्यवक्ता वहीं हैं जिन्होंने अमेरिका में होने वाले हमकों का पहले ही अंदाजा लगा लिया था. वहीं अब नास्त्रेदमस के अनुसार 2019 में भी ऐसा विश्व युद्ध होने वाला है जिसके बारे में शायद आप सोच भी नहीं सकते हैं.

नास्त्रेदमस ने छंदो और कविताओं के माध्यम से भविष्यवाणी करते हुए बताया है कि 2019 तीसरे विश्व युद्ध होना तय है. इसके अलावा नास्त्रेदमस ने ये भी बताया कि ये युद्ध ऐसे ही नहीं समाप्त हो जायेगा बल्कि काफी समय तक इसकी चर्चा बनी रहेगी. नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी वाली एक किताब ने ये सारे राज खोले हैं.

इस किताब में सिर्फ भारत के तीसरे युद्ध की बात नहीं लिखी है बल्कि यूरोप में भोजन संकट और अमेरिका, कनाडा में तूफान की भी आशंका हो सकती है. नास्त्रेदमस की इस किताब में कई बुरी खबर हैं तो कई अच्छी खबरें भी हैं. जैसे राजनीति को लेकर अच्छी खबर है. किताब के अनुसार विश्व के बड़े नेता जनता के लिए भाग्यशाली रहेंगे. देश में जब भी कोई संकट आयेगा तो सभी नेता एकजुट होकर इस संकट का सामना करेंगे. कुछ ऐसी चीजों का अविष्कार होगा जिसने व्यक्ति कई साल तक जीवित रह सकेगा.

नास्त्रेदमस का जन्म 6 दिसंबर 1503 को फ्रांस में हुआ था. जब से इन्होंने अमेरिका हमले के सूचना दी थी तब से लोगों को इन पर विश्वास होने लगा. हालांकि 1999 में धरती तबाह होने की भविष्यवाणी पूरी तरह से गलत भी रही, लेकिन कई भविष्यवाणी बिल्कुल सटीक निकली.

LEAVE A REPLY