कपिल को लेकर सुनील ने किया खुलासा-कहा अब कपिल के साथ काम करना….जानकर कपिल हो जायेंगे नाराज

1
101

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का रिश्ता पिछले दो साल से सुनील ग्रोवर के साथ ठीक नहीं चल रहा है. यूं कहे कि अभी भी दोनों के बीच मनमुटाव बना है और इसका खुलासा सुनील ग्रोवर ने खुद अपने मुंह से किया है. सुनील ग्रोवर ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी से लोगों का खूब मनोरंजन किया और अब उन्होंने फिल्मों की तरफ रुख कर लिया है. इन दिनों सुनील को फिल्म भारत की तरफ से भी खूब तारीफ मिल रही है. इसी बीच जब सुनील से पूछा गया कि वो कपिल के साथ काम करेंगे तो उन्होंने ऐसा जबाव दिया कि जानकर कपिल भी नाराज हो जायेंगे.

दरअसल कपिल ने भारत की पूरी टीम सलमान खान, कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, अली अब्बास जफर, सुनील ग्रोवर ट्विटर पर शुभकामनाएं दी. कपिल ने ट्विटर पर फिल्म के रिलीज होने से पहले लिखा-सलमान भाई, सुनील ग्रोवर पाजी, कैटरीना, दिशा, तब्बू और जफर भाई को मेरी तरफ से शुभकामनाएं…कपिल के इस ट्विट पर सुनील ग्रोवर ने उन्हें धन्यवाद भी बोला लेकिन जब सुनील से पूछा गया कि क्या वो अब कपिल के साथ काम करना चाहेंगे तो सुनील ने कहा भगवान जानें….

सुनील के इस जबाव का मतलब तो यही लग रहा है कि शायद अब उन्हें कपिल के साथ काम ना करना पड़े. हाल ही में जिस तरह से खबरें आ रही थीं कि सुनील-कपिल के शो में शामिल हो जायेंगे लेकिन अब सुनील के मुंह से ऐसा जबाव सुनकर तो यही लग रहा है कि अभी वो कपिल के शो में शामिल नहीं होंगे.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY