पिता की एक शर्त की वजह से एकता कपूर ने आज तक नहीं की शादी, जानकर हर कोई हैरान

0
93
एक तरफ बॉलीवुड की पहचान प्यार, शादी और तलाक से की जाती है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड में कुछ ऐसे शख्सियत हैं जो शादी पर विश्वास नहीं करते हैं और आज भी कुंवारे-कुंवारी हैं. इसका सबसे बड़ा उदाहरण सलमान खान का है. सलमान खान 54 की उम्र में भी कुंवारे हैं वहीं दूसरा नाम टीवी क्वीन एकता कपूर का भी है. 44 वर्षीय एकता कपूर ने अभी तक शादी नहीं की लेकिन एक बेटे की मां जरूर बन गई हैं. एकता कपूर से जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपने पिता की शर्त के बारे में बताया. उनका कहना है कि पिता की शर्त की वजह से मैंने शादी नहीं की.
जब भी एकता कपूर से उनकी शादी के बारे में पूछा जाता है तो बाते बनाती हैं. कभी कहती हैं कि सलमान की शादी के 2-3 दिन बात करूंगी तो कभी कहती हैं जब समय होगा, लेकिन पहली बार उन्होंने अपने इस फैसले पर खुलकर बात की. उन्होंने अपने दिल का दर्द बताते हुए कहा कि मैेरे कई फ्रेंड हैं जो जिन्होंने शादी की और आज तलाक लेकर अलग-अलग जिदंगी जी रहे हैं.
एकता का कहना है कि शादी से खिलवाड़ होते देख मेरा शादी से भरोसा उठ गया है. वहीं एकता ने बताया कि इसके पीछे मेरे पिता की भी शर्त है. एकता ने बताया कि जब एक बार मेरे पिता ने मुझसे शादी की बात की तो मैंने मना कर दिया इस पर पिता ने कहा या तो तुम शादी करोगी या फिर काम करोगी. मैंने उस वक्त काम करना चुना और आज मैं अपने काम से खुश हूं.
एकता की बातों से लगता है कि वो शादी ना करने से भी वो बहुत खुश हैं जितना शायद वो शादी के बाद खुश नहीं रहती हैं. बच्चों की बात तो एकता पिछले साल सेरोगेसी की मदद से एक बेटे की मां बनी थीं. एकता ने बेटे का नाम भी पिता के बचपन के नाम पर रवि रखा. वहीं एकता कपूर का भाई तुषार कपूर भी सिंगल फादर है. वो भी सेरोगेसी की मदद से बेटे के पिता बन चुके हैं, जिसका नाम लक्ष्य है.

LEAVE A REPLY