युवी के संन्यास पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने क्या कहा.. देखिये, 1 खिलाड़ी हो गया चुप

0
24

भारतीय क्रिकेट के बहुत बड़ा नाम युवराज सिंह ने लंबी जद्दोजहद के बाद संन्यास से लिया. युवराज सिंह को पूरी दुनिया से ओवरहेल्मिंग रेस्पॉन्स मिल रहा है और क्रिकेट जगत से लेकर अन्य जगहों से भी युवी को सपोर्ट मिल रहा है. वर्ल्ड कप खेलने गई टीम इंडिया के भी सभी खिलाड़ियों ने युवी को बधाई दी और उनसे बात की मगर सिर्फ 1 खिलाड़ी ने ना तो युवी को बधाई दी और ना ही युवराज से बात की. तो आपको बताते हैं कौन है वो खिलाड़ी, जिसे एक बार रावण भी कहा गया था ।

तो युवराज सिंह के रिटायरमेंट के बाद वर्ल्ड कप खेलने गई टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ियों ने उन्हें अच्छे भविष्य की ग्रीटिंग्स दी और उनके साथ खेले गए पलों को याद किया।

अब इन सब खिलाड़ियों ने तो युवी से बात कर ली मगर जो नाम युवराज के साथ साथ फैंस भी मिस कर रहे हैं, वो हैं एम एस धोनी. धोनी ने अब तक युवराज को कोई बधाई नहीं दी और ना ही उनसे बात की है. अब हालांकि धोनी ने ऐसा जानबूझकर किया होगा, ये कहना गलत ही होगा क्योंकि माही सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं और धोनी ने अपना आखिरी ट्वीट 6 मई को किया था. ऐसे में लेकिन जब युवी जैसे खिलाड़ी का संन्यास हुआ है, जिसने धोनी को दो-दो वर्ल्ड कप जिताए. उसके लिए एक भी बात नहीं कहना, ये भी सवाल खड़े करता है।

वैसे युवराज सिंह के पिता योगराज धोनी को रावण तक कह चुके हैं और युवराज को टीम से बाहर करने का जिम्मेदार भी उन्होंने धोनी को ही ठहराया था मगर जो भी हो, एक दौर में युवराज के बहुत अच्छे दोस्त रहे धोनी को एक ट्वीट तो करना चाहिये।

LEAVE A REPLY