9 साल छोटी पत्नी के रिश्ते को लेकर राजपाल ने किया चौंकाने वाला खुलासा, 47 की उम्र में बन चुके पिता

0
29

फिल्म भूल भुलैया में जबरदस्त कॉमेडी कर लोगों के दिलों में राज करने वाले अभिनेता राजपाल यादव आज काफी समय बाद सुर्खियों में आये हैं. राजपाल यादव हमेशा अपनी कॉमेडी और फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. बीते साल वो अपनी बेटी की शादी को लेकर भी सुर्खियों में थे और इस बार वो अपनी 9 साल छोटी पत्नी को लेकर चर्चा में हैं. इस बार राजपाल ने खुद ही अपनी 9 साल छोटी पत्नी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

दरअसल आज राजपाल और उनकी 9 साल छोटी पत्नी राधा की 16वीं मैरिज एनिवर्सिरी है. इस खास मौके पर राजपाल यादव ने लिखा, ‘मेरी पत्नी, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी साथी और मेरे 3 बच्चों की मां बनने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया  मैं तुमसे प्यार करता हूं और हमेशा करता रहूंगा. राजपाल ने बताया कि कनाडा में एक फिल्म की शूटिंग के बीच उनकी मुलाकात राधा से हुई थी.

राधा से मिलकर अच्छा लगा जिसके बाद उन्होंने शादी का फैसला कर लिया. राधा ने राजपाल के लिए कनाडा छोड़कर भारत आ गईं और यहां 11 जून 2003 को उनकी धूम-धाम से शादी की गई. आज राधा और राजपाल के तीन बच्चे हैं. बड़ी बेटी के जन्म के वक्त राजपाल की पहली पत्नी करुणा का निधन हो गया था. राजपाल आखिरी बार फिल्म जुड़वां-2 में नजर आये थे.

LEAVE A REPLY