ऑनलाइन सेट हुई शादी, जयमाला से पहले लड़के ने दुल्हन की कर दी ऐसी हालत

0
134

कभी-कभी बुजर्गों की बातें याद आती हैं जब वो शादी जैसे पवित्र रिश्ते के लिए वो ठीक ढंग से देखभाल करने की राय देते हैं, लेकिन आज के बदलते समय की तरफ देखे तो अभी तक शादी की सारी तैयारियां फोन से घर बैठे हो जाती थीं और अब दूल्हा-दुल्हन भी फोन से देख लिये जाते हैं. जी हां…कुछ ऑनलाइन बेवसाइड के जरिए लड़का-लड़की शादी कर लेते हैं. ऐसा ही एक डॉक्टर लड़की ने किया उसने ऑनलाइन बेवसाइड के जरिए एक लड़के से बात की और एक-दूसरे को दोनों ने पसंद किया और शादी तक बात पहुंच गई. शादी वाले दिन लड़के की घिनौनी हरकत देखकर लड़की ने मना कर दिया.

 

दरअसल यूपी के बिजनौर की रहने वाली लड़की जो पेशो से डॉक्टर थी. वहीं लड़का गुड़गांव में किसी कंपनी में जॉब करता था. सोशल मीडिया के माध्यम से दोनों की बातचीत हुई और मुलाकात हुई. शादी से पहले दहेज की बात भी हो गई थी लेकिन शादी वाले दिन दूल्हे के पिता ने अचानक लड़की वालों से 5 लाख रुपयों की मांग रख दी. लड़की वालों ने अचानक इतने रुपये देने से मना कर दिया.

 

लड़के वाले अपनी मांग से पीछे नहीं हट रहे थे और देखते-देखते मामला इतना आगे बढ़ गया कि नौबत मारपीट पर आ गई. लड़के वालों ने दुल्हन को भी मारा. अपने पिता की इतनी बेइज्जती देखकर लड़की ने फौरन ही शादी से मना कर दिया और सुबह होते ही पुलिस स्टेशन पहुंचकर लड़के वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

LEAVE A REPLY