युवराज सिंह के संन्यास लेते ही अनुष्का शर्मा ने लिखी इमोशनल पोस्ट,, तो युवी ने ही कर दी खिंचाई

1
116

इंडिया के बेहतरीन ऑलराउंडर और 2011 विश्व कप के हीरो रहे युवराज सिंह ने अंतराष्ट्रीय संन्यास का एलान कर दिया। मुंबई के एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन करते हुए युवराज ने इसकी घोषणा की। युवराज सिंह ने कई ऐसी पारियां खेली हैं, जिसे फैन्स कभी नहीं भुला सकते..दुनिया भर की हस्तियां युवी को अगली इनिंग के लिए शुभकामनाएं देती नजर आई.. इस बीच कप्तान विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने युवराज के लिए एक खास मैसेज दिया..मगर बधाई संदेश देने के बाद अनुष्का खुद ही फंस गई…क्योंकी युवराज ने अनुष्का को ऐसा रिप्लाई किया..जिसे पढ़कर अनुष्का शर्मा शर्म से पानी पानी हो गईं।

दरअसल अनुष्का शर्मा ने ट्वीट किया..युवराज सिंह आप एक योद्धा है। क्रिकेट से जुड़ी सभी यादों के लिए धन्यवाद…आप एक सच्चे वॉरियर और लोगों के लिए प्रेरणा हैं। अनुष्का ने युवराज को उनकी अगली इनिंग के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं।
अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट पर युवराज सिंह ने भी रिप्लाई किया है। उन्होंने इस कमेंट करते हुए लिखा- थैक्यू रोजी भाभी, ईश्वर की कृपा आप पर बनी रहे।

अब जैसे ही युवी ने अनुष्का को रोजी भाभी लिखा तो ट्वीटर पर फैंस भी अनुष्का को रोजी भाभी कहकर बुलाने लगे….वैसे आपको बता दें विराट कोहली और युवराज सिंह के बीच गहरी दोस्ती है…अनुष्का के साथ भी युवी का दोस्ताना रिश्ता है…पहले भी युवी पब्लिकली अनुष्का को रोजी भाभी कहकर बुला चुके हैं