कपिल देव को मिली कोच चुनने की जिम्मेदारी, शास्त्री की होगी छुट्टी, ये बनेगा कोच

6
79

टीम इंडिया के कोच की तलाश एक बार फिर शुरू हो गई है. रवि शास्त्री और उनकी टीम का कार्यकाल खत्म हो गया है और अब बीसीसीआई ने नये कोच के लिए आवेदन मंगाये हैं मगर इस बार हैरानी की बात ये है कि कोच का चुनाव, सचिन, गांगुली और लक्ष्मण की समिति नहीं बल्कि कपिल देव करेंगे, तो कपिल देव के आने पर ना शास्त्री की चलेगी और ना ही विराट की. लिहाजा कोच का बदलना तय है और इस धाकड़ को कोच बनाने की तैयारी चल रही है।

तो कपिल देव अपने कड़े अनुशासन के लिए जाने जाते हैं और कपिल देव अंग्रेज़ी तरीकों से ज्यादा देसी तरीकों पर भरोसा करते हैं. ऐसे में अब कपिल देव को कोच चुनने की जिम्मेदारी मिली है तो तय है कि रवि शास्त्री तो टीम इंडिया के अगले कोच नहीं बनेंगे क्योंकि पहले भी कपिल देव शास्त्री पर सवाल उठाते रहे हैं. अब ऐसे में सबसे बड़ी संभावना ये है कि वीरेन्द्र सहवाग को टीम इंडिया का कोच बना दिया जाए।

जी हां सहवाग को कपिल देव खासा पसंद करते हैं और पिछली बार भी सहवाग ने कोच पद के लिए आवेदन किया था. यही नहीं सहवाग ने खुलासा भी किया था कि विराट कोहली ने ही उन्हें कोच के लिए आवेदन करने को कहा था यानि विराट भी सहवाग का विरोध नहीं करेंगे।

वैसे तो कपिल देव ना तो विराट की सुनेंगे, ना ही शास्त्री की. अपने मुताबिक ही कोच चुनेंगे. जिसमें कपिल देव सहवाग के नाम पर मुहर लगा सकते हैं साथ ही अगर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी कोच के लिए आवेदन करते हैं तो कपिल उनके नाम पर भी विचार कर सकते हैं लेकिन ज्यादा संभावना वीरेन्द्र सहवाग की है।

6 COMMENTS

  1. This is really attention-grabbing, You’re a very skilled
    blogger. I have joined your feed and stay up for seeking more of your wonderful post.
    Additionally, I’ve shared your site in my social networks

LEAVE A REPLY