ये दो राशि वाले मर्द होते है धोखेबाज, रखते है परायी महिलाओं से भी संबंध

0
51

शादी के बाद तलाक होने की एक वजह एक्सट्रामैरिटल अफेयर्स भी हो होता है. एक्सट्रामैरिटल अफेयर्स की वजह से ही पति-पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़े शुरु हो जाते हैं और फिर रिश्ता टूट जाता है. शास्त्रों में एक्सट्रामैरिटल अफेयर्स अफेयर सिर्फ पुरुषों का ही नहीं बताया गया है बल्कि महिलाओं का भी होता है. अपनी पत्नी या पति को छोड़कर दूसरी महिला या पुरुष में दिलचस्पी बढ़ जाती है. उनके व्यवहार में बदलाव आने लगता है.

हाल ही में एक रिपोर्ट के मुताबिक पता भी चला था कि भारत में करीब 50 फीसदी जोड़े अपने पार्टनर को छोड़कर पराई महिला या पुरुषों में दिलचस्पी लेते हैं. ऐसे में एक सवाल जो सबके मन में उठता है वो ये कि आखिर मर्द दूसरी औरतों की ओर क्यों आकर्षित होते हैं।लेकिन आपको बता दें दो राशि वाले पुरुष ऐसे होते हैं जो शादी शुदा होने के बाद भी परायी स्त्री से संबंध रखते हैं..

मेष

मेष राशि वाले लोग आंख मिचौली का खेल खेलते हैं. ऐसे लोग अपने परिवार, पत्नी और बच्चों को बहुत खुश रहते हैं इसी का फायदा उठाकर वो दूसरी महिलाओं की तरफ आकर्षित होते जाते हैं. सभी कामों के साथ एक्ट्रामैरिटल अफेयर्स को बड़े ही आसानी से चला लेते हैं. कई बार ये लोग फंस भी जाते हैं लेकिन वहां से निकलने के भी ये कोई ना कोई रास्ता ढूंढ लेते हैं और घर तक कानों-कान खबर नहीं पहुंचने देते हैं.

मकर

मकर राशि के लोग पत्नी को धोखे में रखते हैं, एक तरफ ये अपनी पत्नी को इतना प्यार करते हैं कि उसे इन पर शक ही ना हो सके. ऐसे लोग जितना प्यार दिखाते हैं उतना इनका प्यार सामने से दिखता भी है लेकिन अंदर से बहुत ज्यादा चालाक स्वभाव के होते हैं, मिनटों में बात पलट देते हैं.

 

LEAVE A REPLY