VIDEO: सानिया के पति शोएब बन गए मज़ाक.. अंग्रेजों ने खूब की हूटिंग.. मलिक ने की ऐसी हरकत

0
1604

वर्ल्ड कप से ठीक पहले इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच वनडे मैचों की सीरीज़ चल रही है. इस सीरीज़ में बड़े बड़े स्कोर बन रहे हैं लेकिन उसके बाद भी लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ही जीत रही है. यहां भी पाकिस्तान की टीम ने 340 रन बनाये. लेकिन इंग्लैंड ने 341 रन बनाकर ये मैच जीत लिया लेकिन इसी मैच में शोएब मलिक से कुछ हो गया.जिसके बाद तो अंग्रेज़ों ने खुलकर मलिक साहब का मज़ाक उड़ाया ।


तो पाकिस्तान की पारी के 47 वें ओर में इंग्लैंड के लिए मार्क वुड गेंदबाज़ी कर रहे थे और बैटिंग कर रहे थे शोएब मलिक. मलिक 26 बॉल पर तेजतर्रार 41 रन बना चुके थे और उम्मीद थी कि वो स्कोर को और आगे लेकर जाएंगे लेकिन ओर की चौथी बॉल पर मलिक बैकफुट पर गए और बहुत ज़ोरदार हिट मार दिया लेकिन ये हिट बॉल के बजाय स्टंप्स पर लगा.

जी हां शोएब मलिक इतना पीछे चले गए कि उन्होंने अपने बैट से खुद ही स्टंप्स पर शॉट मार दिया और स्टंप्स बिखेर दिये. अब हिट विकेट तो कई खिलाड़ी हुए हैं  लेकिन इस तरह से हिट विकेट आउट होना बड़ा ही अजीब था और जब इसका रिप्ले बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया तो अंग्रेज़ खिलाड़ियों ने भी इसे देखा जिसके बाद तो अंग्रेज़ों ने मलिक का खूब मज़ाक उड़ाया और मैदान पर ही हंसते रहे. वहीं मलिक को भी अजीबोगरीब ढंग से आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा।

LEAVE A REPLY